फिल्म राधे का नया गाना जूम-जूम रिलीज, दिशा पटानी के साथ दिखा सलमान खान का स्वैग

531

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान के फैन्स ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म 13 मई को रिलीज होगी और उसके पहले सोमवार को फिल्म का चौथा गाना ‘जूम जूम’ रिलीज किया गया है। ‘जूम जूम’ में सलमान खान और दिशा पटानी का स्वैग फैन्स को खूब पसंद आ रहा है।

ऐश किंग और यूलिया वंतूर की आवाज
गाने में सलमान खान और दिशा पटानी नजर आ रहे हैं। इस गाने की कोरियोग्राफी सीज़र गोंसाल्वस द्वारा की गई है। वहीं ऐश किंग और यूलिया वंतूर ने इस गाने को अपनी आवाज दी है, जबकि म्यूजिक साजिद-वाजिद द्वारा रचित और कुणाल वर्मा द्वारा लिखित है। फैन्स इस गाने में सलमान खान और दिशा पाटनी की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं।

फैन्स को पसंद आ रहे राधे के गाने
बता दें कि अभी तक राधे के ‘सिटी मार’, ‘दिल दे दिया’ और ‘राधे टाइटल ट्रैक’ रिलीज हो चुके हैं, जो दर्शकों के बीच धूम मचा रहे है और ऐसे में फैन्स को जूम जूम से भी काफी उम्मीदे हैं। याद दिला दें कि इन तीनों गानों में से सिर्फ दिल दे दिया में सलमान खान की जोड़ी जैकलीन के साथ बनी है, जबकि बाकी गानों में सलमान के साथ दिशा पाटनी नजर आई हैं।

पे पर व्यू सर्विस के साथ देखें फिल्म
सलमान खान के साथ फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।