सब्यसाची के नए जूलरी एड कैंपेन पर भड़के लोग कहा -मंगलसूत्र नहीं ‘पोर्न’ का प्रमोशन लग रहा है

500

जाने-माने फैशन और जूलरी डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का नया ऐड कैंपेन देख कुछ लोग भड़क गए हैं। उनके सोशल मीडिया हैंडल पर मंगलसूत्र के ऐड से जुड़ी कुछ मॉडल्स की तस्वीरें हैं। इन फोटोज को कई लोग अश्लील और न्यूडिटी बताकर हटाने की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर लोग इस ऐड के विरोध में लिख रहे हैं। इस जूलरी कैंपेन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

मॉडल ने पहनी है ब्रा और जीन्स
फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के नए जूलरी कलेक्शन के ऐड पर लोग नाराजगी जता रहे हैं। उनके ऑफिशल सोशल मीडिया हैंडल्स पर कुछ तस्वीरें हैं जिनका विरोध किया जा रहा है। फोटो में मंगलसूत्र का ऐड कर रही महिला सिर्फ ब्रा पहने है। उसके साथ में मेल मॉडल भी है। हालांकि इस कैंपेन में साड़ी पहने मॉडल्स भी हैं। दो मेल और दो फीमेल मॉडल्स वाली तस्वीरें भी दिखाई दे रही हैं

लोगों ने कहा वापस लें ऐड
एक सोशल मीडिया यूजर ने इसके विरोध में लिखा है, जानेमाने डिजाइनर सब्यसाची मंगलसूत्र बेच रहे हैं। मेरी टाइमलाइन के सभी इंस्टा यूजर्स से अपील करती हूं कि उनके इंस्टा हैंडल पर जाकर इस न्यूडिटी को रिपोर्ट करें। यह स्वीकार्य नहीं है। उन्हें दिखाना जरूरी है कि ऐसे ऐड उन पर उलटे पड़ सकते हैं। ब्रैंड को अपनी नई ऐड स्ट्रैटजी वापस लेनी चाहिए। एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, एक सेंसर बोर्य या रेग्युलेटरी बॉडी की जरूरत है, अगर पहले से है तो ऐसे ऐड बंद होने चाहिए जो बिल्कुल ब्लू फिल्म जैसे हैं। लग रहा है ये लोग पवित्र मंगलसूत्र की जगह पोर्न मूवी प्रमोट कर रहे हैं।

काफी महंगी है जूलरी
सब्यसाची ने इंटिमेट फाइन जूलरी कलेक्शन लॉन्च किया है। उन्होंने रॉयल बंगाल मंगलसूत्र और बंगाल टाइगर आइकन नेकलेस कलेक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं। इनके साथ इयररिंग्स और रिंग्स भी हैं। डायमंड, गोल्ड और सेमी प्रेशियस स्टोन्स की यह जूलरी काफी महंगी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूलरी की शुरुआत 1,65,000 रुपये से है।