Lucknow: UP पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर ने किया सुसाइड, पत्नी ने काम के दबाव को ठहराया जिम्मेदार..

199

उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग के उप निदेशक डीडी विमलेश कुमार औदिच्य ने मुंबई में खुदकुशी कर ली है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पूरी जांच की जा रही है।

पिछले साल से डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात

दरअसल जानकारी के मुताबिक मुंबई के तिलक नगर में पर्यटन विभाग के उप निदेशक डीडी विमलेश कुमार औदिच्य ने एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली, हाल ही में उनका ट्रांसफर लखनऊ हुआ था, जानकारी मिलने के तुरंत बाद उन्हें घायल हालत में राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बता दें कि वो लखनऊ के हेड ऑफिस में पिछले साल से डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात थे।

फ़िलहाल पुलिस के अनुसार डिप्टी डायरेक्टर की पत्नी का कहना है कि उनके पति काम को लेकर तनाव में रहते थे और तनाव के चलते ही उन्होंने अपनी जान दे दी है। उन्होंने किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। उनकी पत्नी का कहना है कि घर से दूर रहने और काम में तनाव के कारण उन्होंने दो महीने पहले इस्तीफा भी दे दिया था।