मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस की जमानत पर फैसला टला – मंगलवार को होगी सुनवाई

122
jacqueline fernandez
jacqueline fernandez

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को 15 नवंबर तक गिरफ्तारी से राहत मिल गई है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन की अर्जी पर आदेश मंगलवार तक के लिए स्थगित करते हुए अंतरिम जमानत बढ़ा दी। पटियाला हाउस स्थित विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक की अदालत ने कहा कि आदेश तैयार नहीं हुआ है।

जैकलीन फर्नांडिस की जमानत 10 नवंबर को समाप्त हो गई थी, इसलिए उन्होंने गुरुवार को फिर से बेल की अपील की थी। अदालत ने अभिनेत्री के साथ-साथ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की तरफ से पेश वकीलों की दलीलें सुनने के बाद आदेश सुरक्षित रख लिया था। ईडी ने जिरह के दौरान दलील दी कि फर्नांडिस आसानी से देश से भाग सकती हैं, क्योंकि उनके पास पैसे की कमी नहीं है। इस पर अदालत ने सवाल किया था कि अभिनेत्री को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।


फर्नांडिस ने इस आधार पर जमानत का अनुरोध किया है कि उनकी हिरासत की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि जांच पहले ही पूरी हो चुकी है और आरोपपत्र दाखिल किया जा चुका है। अदालत ने 26 सितंबर को फर्नांडिस को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर अंतरिम जमानत दी थी। कोर्ट ने 31 अगस्त को ईडी द्वारा दायर पूरक आरोपपत्र का संज्ञान लिया था और फर्नांडिस को अदालत के सामने पेश होने के लिए कहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here