क्रिकेटर ऋद्धिमान साहा ने पत्रकार के अभद्र संदेशों का स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर किया शेयर

301
Wridhiman saha news
Wridhiman saha news

ऋद्धिमान साहा सुर्खियों में हैं. इसकी एक वजह तो उन्हें टेस्ट टीम से बाहर किया जाना है. तो दूसरी गांगुली और द्रविड़ को लेकर मीडिया में छपी उनकी बातें हैं. अब एक तीसरी वजह भी है और इसके लिंक भी पिछली दो वजहों से जुड़े हैं. भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ने विवादों में घिरने के बाद उस पत्रकार के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो उन पर इंटरव्यू के लिए दबाव डाल रहा था. उनके रिप्लाई ना करने पर अभद्रता से पेश आ रहा था. साहा ने ऐसा कर बस अपनी बात रखी है और साथ ही पत्रकारिता पर भी सवाल उठाए हैं.

आपको बताते चलें कि भारतीय टेस्ट टीम से ड्रॉप होने के बाद ऐसी खबरों ने जोर पकड़ लिया कि गांगुली ने साहा से कहा था कि जब तक वो BCCI में हैं, उन्हें चिंता करने की बात नहीं. वहीं एक और खबर ये आई कि द्रविड़ ने उन्हें संन्यास पर विचार करने को कहा था.

ऐसी खबरों से आहत हुए ऋद्धिमान साहा ने उसके ठीक बाद सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी. पत्रकार के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट किया , “भारतीय क्रिकेट में मेरे तमाम योगदानों का आदर्श पत्रकारों ने मुझे ये सिला दिया है. ये बताता है कि पत्रकारिता किस ओर जा रही है.”