क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा ने शेयर किया ‘पुष्पा’ लुक, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

487
Allu arjun-Jadeja
Allu arjun-Jadeja

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा कभी क्रिकेट के मैदान पर शानदार प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरते हैं, तो कभी सोशल मीडिया पर अपने जबरदस्त फोटो से सनसनी बन जाते हैं. अब जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा फोटो शेयर किया है, जिसको लेकर तहलका मच गया है. यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई जानना चाहता है कि आखिर क्यों जडेजा ने इस तरह का फोटो पोस्ट किया है.

तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा’ रिलीज हुई है, जिसमें एक्टर अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के एक सीन में अभिनेता बीड़ी पीते हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी नकल रविंद्र जडेजा ने की है. इससे पहले भी उन्होंने इस फिल्म के एक डायलॉग की कॉपी कर वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. उन्हें यह फिल्म काफी पसंद आई है और यही वजह है कि वे लगातार इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

जडेजा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे बीड़ी पीते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा है, जिसमें धूम्रपान को स्वास्थ्य के लिए हानिकारक बताया है. इसके अलावा यह भी लिखा कि वे किसी भी तरह के धूम्रपान का समर्थन नहीं करते और उन्होंने बीड़ी केवल फोटो के लिए इस्तेमाल की है. यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

हाल ही में तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa- The Rise) रिलीज हुई है, जिसमें एक्टर अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के एक सीन में अभिनेता बीड़ी पीते हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी नकल रविंद्र जडेजा ने की है. इससे पहले भी उन्होंने इस फिल्म के एक डायलॉग की कॉपी कर वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. उन्हें यह फिल्म काफी पसंद आई है और यही वजह है कि वे लगातार इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.