कोरोना वायरस का शिकार हुए साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कलाकार सूर्या सिवकुमार, सोशल मीडिया पर सूर्या ने खुद दी जानकारी

807

कोरोना वायरस महामारी के रोकथाम के लिए भले ही वैक्सीनेशन शुरू हो चुका हो लेकिन लोग अब भी कोविड-19 की चपेट में आ रहे हैं. तमाम बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना का शिकार हो चुके हैं और अब खबर है कि साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कलाकार सूर्या सिवकुमार की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. जी हां, इस बात की जानकारी खुद सूर्या ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट कर दी है. अभिनेता का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है और फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

अभिनेता सुर्या शिवकुमार ने लिखा, ”मैं कोरोना वायरस से पीड़ित हूं और मेरा इलाज करवा रहा हूं. हम सभी महसूस करेंगे कि जीवन अभी तक सामान्य नहीं हुआ है. डर के नहीं रहा जा सकता. साथ ही सुरक्षा और ध्यान जरूरी है. डेडिकेटेड सपोर्टिंग फिजिशियंस को प्यार और धन्यवाद.”  इसके अलावा अभिनेता एक अन्य वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने कह रहे हैं कि मैं डॉक्टरों के साथ हूं और स्वस्थ हूं. आपको घबराने की जरुरत नहीं है.

साउथ सिनेमा में सूर्या की गिनती शानदार कलाकारों में होती है. सूर्या ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में फिल्म नेररुक्कू नेर से की थी. उन्होंने सिंघम, गजिनी, पीथमगण, पेराजहगन,‘नंदा, अयान, अनजान, जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. ये वो फिल्में में हैं जिनमें सूर्या का अभिनय हमेशा के लिए यादगार रहेगा. आखिरी बार सूर्या फिल्म सोरारई पोटरू में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म बीते साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला था.

आपको बता दें कि सूर्या से पहले मनोरंजन जगत से जुड़ी कई हस्तियां कोविड-19 की चपेट में आ चुकी हैं. अमिताभ बच्चन की परिवार में जया बच्चन को छोड़ सारे लोग कोरोना से संक्रमण का दर्द झेल चुके हैं.  साउथ के सुपर स्टार चिरंजीवी ने भी कोरोना वायरस की मार झेल चुके हैं. हालांकि, अब वे ठीक हैं और पहले की तरह अपने काम में बिजी हैं.