मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने जीती कोरोना से जंग, 11 दिन बाद अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

103

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भोपाल के चिरायु अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम शिवराज चौहान को 25 जुलाई को चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना से जंग जीतने के बाद अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है.

चिरायु अस्पताल द्वारा जारी बुलेटिन में बताया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की 11 दिन से हालत बेहतर है. बीते 10 दिनों में कोरोना के कोई लक्षण में नहीं दिखाई दिए हैं. सुबह अस्पताल की टीम ने सीएम शिवराज चौहान के स्वास्थ्य की जांच की. उनके सभी क्लीनिकल पैरामीटर नॉर्मल लिमिट पर आए हैं.

इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को डिस्चार्ज करने का फैसला किया गया है. 8 मई 2020 को जारी आईसीएमआर गाइडलाइंस के तहत डॉक्टरों द्वारा उन्हें डिस्चार्ज करने का फैसला किया गया. डॉक्टरों द्वारा उन्हें होम क्वॉरेंटाइन की सलाह दी गई है और अगले 7 दिनों तक अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने को कहा गया है.

कल ही मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चिरायु अस्पताल में कोविड सेंटर में ही दीप जलाया. अस्पताल में भर्ती सीएम शिवराज ने दीप जलाकर राम मंदिर के भूमिपूजन पर अपनी खुशी का इजहार किया था. इसके लिए अस्पताल में ही एक जगह राम दरबार की तस्वीर लगाई गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here