कांग्रेस नेता चिदंबरम ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-‘थोक खरीदार एक दिन भारत के करीब सभी विधायकों को खरीद लेगा’

285
P chidambaram
P chidambaram

गोवा में भाजपा ने कांग्रेस पार्टी के आठ मला अपने पाले में कर लिया हैं। इसी को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने बुधवार को कहा कि 2014 के बाद से, भारतीय बाजार में एक ‘थोक खरीदार’ हैं और एक दिन, वह खरीदार लगभग सभी MLA को खरीद लेगा और देश के वोटरों का मजाक उड़ाएगा। कांग्रेस नेता ने कहा गोवा में कांग्रेस के उन तीन MLA की भी सराहना की जो अपने आठ सहयोगियों के साथ सत्ताधारी बीजेपी में शामिल नहीं हुए। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इन तीन MLA ने भगवान, पार्टी, वोटरों और सिद्धांतों के प्रति दृढ़ निष्ठा का परिचय दिया है।

पूर्व सीएम दिगंबर कामत सहित तटीय राज्य के 11 कांग्रेसी विधायकों में से आठ बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए, जिससे विपक्षी दल को गहरा धक्का लगा। 40 सदस्यीय प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस के अब सिर्फ तीन विधायक – कार्लोस फरेरा, यूरी अलेमाओ और अल्टोन डी कोस्टा- बचे हैं।

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, “गोवा की राजनीति का अभिशाप विधायकों की ‘खरीदारी’ है। 2014 के बाद से, भारतीय बाजार में एक थोक खरीदार है। एक दिन, थोक खरीदार भारत के लगभग सभी विधायकों को खरीद लेंगे और भारत के मतदाताओं का मजाक उड़ाएंगे। तब मतदाता क्या करेंगे?”