बुलंदशहर गैंगरेप: पीड़िता के परिजनों से प्रियंका गांधी ने की मुलाक़ात

246
priyanka met the Bulandshahr gangrape victim family
priyanka met the Bulandshahr gangrape victim family

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को यूपी के बुलंदशहर पहुंचीं, जहां उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की. मुलाकात के बाद प्रियंका ने पुलिस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए. पिछले महीने 21 तारीख को बुलंदशहर जिले में एक किशोरी की हत्या का मामला सामने आया था. परिजनों का आरोप है कि किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या की गई, जबकि पुलिस केवल हत्या की बात कह रही है. इस मामले को लेकर विपक्षी नेता लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

पीड़ित किशोरी के परिजनों से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा, “जैसे हाथरस की घटना हुई ठीक उसी तरह से परिवार पर दबाव बनाकर आधी रात में अंतिम संस्कार किया गया. परिवार का आरोप है कि प्रशासन और पुलिस मिली हुई है. एफआईआर की कॉपी अभी परिवार को नहीं मिली है.” कांग्रेस नेता ने कहा, “अनिल शर्मा का फोन पुलिस को आ रहा था. परिवार को शक है कि इनका इस घटना के साथ कनेक्शन है. परिवार का कहना है गैंगरेप हुआ है लेकिन पुलिस इसे नकार रही है. 17 साल की बच्ची को पुलिस 21 साल का बता रही है. मैं हर तरह पीड़ित परिवार की मदद करूंगी, हम इनके लिए लड़ेंगे.”

पुलिस का कहना है कि 21 जनवरी को छतारी थाने क्षेत्र में एक लड़का और लड़की ट्यूबेल पर मिले थे. जिसमें लड़के ने लड़की की हत्या कर दी थी और खुद को मारने की भी कोशिश की थी. जिसके बाद लड़के को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया था. लड़के के ठीक होने के बाद उसको जेल भेज दिया गया है. फिलहाल मृतका के परिजन चार लोगों को खिलाफ आरोप लगा रहे हैं. पूरे मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है.