CM Yogi ने किया ऐलान, विधायक-सांसद करें तैयारी अप्रैल मई तक होंगे चुनाव..

159
cm yogi
cm yogi

उत्तर प्रदेश के CM Yogi ने कहा है कि प्रदेश सरकार हर हाल में निकाय चुनाव को अप्रैल-मई तक करवाएगी। इसके लिए सभी विधायक और सांसदों निकाय चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित बैठक में मेरठ, वाराणसी और प्रयागराज मंडल के भाजपा सांसदों और विधायकों से संवाद के दौरान CM Yogi द्वारा यह निर्देश दिया गया है। इसी के साथ मुख्यमंत्री ने उन्होंने लोकसभा चुनाव जीतने के लिए मंत्र भी दिया।

दरअसल CM Yogi ने कहा कि निकाय चुनाव के लिए गठित ओबीसी आयोग की रिपोर्ट निर्धारित समय पर आएगी। उसके बाद सरकार अप्रैल-मई में चुनाव कराएगी। इस बीच जनप्रतिनिधियों से उनके क्षेत्र में संचालित योजनाओं और परियोजनाओं का फीडबैक भी लिया गया। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनप्रतिनिधियों से उनके क्षेत्र के लिए आवश्यक विकास कार्यों का प्रस्ताव भी मांगा गया।

ऊर्जा विभाग पर जनप्रतिनिधियों ने साधा निशाना:-

सांसद और विधायकों की बैठक में सभी ने नियमित बिजली आपूर्ति न होने को लेकर ऊर्जा विभाग पर जमकर निशाना साधा। सभी का कहना था की, ट्रांसफार्मर नहीं बदले जा रहे हैं, किसानों को बकाया बिजली बिल के नाम पर परेशान किया जा रहा है। कुछ सांसद और विधायकों ने नगर विकास, पीडब्ल्यूडी सहित अन्य विभागों के अधिकारियों की शिकायत भी की। CM Yogi ने तमाम शिकायतों का संज्ञान लेते हुए उन पर एक्शन के भी निर्देश दिए।