पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन की उड़ी अफवाह, बेटे अभिजीत बोले- “मेरे पिता जिंदा है”

305
FILE PHOTO

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन की अफवाह उड़ रही है. हालांकि, यह झूठ है. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी और बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट कर इस अफवाह को झूठ बताया है. शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट में लिखा, “मेरे पिता के बारे में अफवाह गलत है. खासतौर पर मीडिया से अनुरोध है कि मुझे फोन न करें क्योंकि अस्पताल से आने वाले जानकारियों के लिए मुझे मेरे फोन को फ्री रखना है.”

शर्मिष्ठा मुखर्जी के अलावा उनके भाई और प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर कहा, “मेरे पिता श्री प्रणब मुखर्जी अभी जिंदा हैं और हीमोडायनेमिकली स्टेबल हैं.” बता दें कि 84 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को सोमवार को सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां मस्तिष्क की सर्जरी से पहले उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.

इससे पहले अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट करके उनकी तबियत की जानकारी दी थी. प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर उनके हेल्थ अपडेट के बारे में बताया कि रक्त प्रवाह के लिहाज से उनकी हालत स्थिर है. वहीं सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने बुधवार को एक बयान में कहा, ‘‘प्रणब मुखर्जी की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. इस समय उनकी हालत रक्त प्रवाह के लिहाज से स्थिर है और वह वेंटिलेटर पर हैं.’’