Rahul Koli Death: ऑस्कर में भेजी गई भारतीय फिल्म ‘छेलो शो’ के बाल कलाकार राहुल कोली का बीमारी के कारण हुई मौत

167
FILM IN OSCAR

इस साल ऑस्कर में एंट्री लेने वाली गुजराती फिल्म ‘छेलो शो’ के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का निधन हो गया है। चाइल्ड स्टार की मौत बीमारी के चलते हुई है मगर अब तक राहुल कोली की बीमारी के बारे में सही जानकारी सामने नहीं आ पाई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल कोली का निधन ल्यूकीमिया यानी ब्लड कैंसर से अहमदाबाद में हुआ। राहुल के निधन की खबर सामने आते ही हर कोई दुखी है। जानकारी के मुताबिक, तीन भाई बहनों में सबसे बड़े राहुल कोली के पिता ऑटो रिक्शा चलाते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल कोली के पिता ने बताया है कि राहुल ने 2 अक्टूबर को बुखार आया था उसने परिवार का साथ नाश्ता किया और फिर कुछ घंटे बाद राहुल ने तीन बार खून की उल्टी की, इसके बाद राहुल का निधन हो गया। राहुल के पिता ने कहा कि वह बहुत खुश था और अक्सर कहता था कि 14 अक्टूबर (फिल्म की रिलीज डेट) के बाद से हमारी जिंदगी बदल जाएगी। लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था। फिल्म की रिलीज से पहले ही राहुल कोली ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में 10 जून 2021 को हुआ था। फिल्म की कहानी गुजरात के सौराष्ट्र के एक गांव चलाला में रहने वाले एक नौ साल के बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे सिनेमा देखना पसंद है। यह लड़का जब पहली बार थिएटर में फिल्म देखता है तो उसके बाद से उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here