मुख्यंत्री योगी आदित्यनाथ आज जाएंगे अयोध्या और वाराणसी, परखेंगे निर्माण कार्यों की हकीकत

229

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में चल रही विकास की योजनाओं को गति देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर रविवार की शाम वाराणसी पहुंचेंगे। प्रशासन के पास आई सूचना के अनुसार मुख्यमंत्री अयोध्या से वाराणसी के पुलिस लाइन आएंगे। यहां से सर्किट हाउस में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेंगे।

देर रात शहर में चल रही परियोजनाओं का निरीक्षण करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री न केवल अधिकारियों से बातचीत करेंगे, बल्कि जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों से भी फीडबैक लेंगे। रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सोमवार को गाजीपुर रवाना हो जाएंगे। मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के कार्यों का निरीक्षण करेंगे। 

जिला प्रशासन शनिवार की सुबह से ही मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों में जुटा रहा। मुख्यमंत्री श्री काशी विश्वनाथ धाम के अलावा स्मार्ट सिटी के पार्किंग कार्यों व रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का निरीक्षण करने जा सकते हैं। सर्किट हाउस के बगल में बनने वाले मंडलीय कार्यालय के निर्माण कार्य का प्रजेेंटेशन देखेंगे। वीडीए की ओर से प्रस्तावित 15 मंजिला इमारत पर 170 करोड़ रुपये खर्च होंगे।

कमिश्नरी में कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने सभी प्रमुख विभागों के अधिकारियों को बुलाकर कड़ी हिदायत दी। पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को सड़कों को दुरुस्त करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उधर, जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने भी मातहतों को हिदायत दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here