‘प्यार में धोखा, इसलिए ठोका.. MP पुलिस के कांस्टेबल ने प्रेमिका और उसके पिता को मारी गोली, फिर खुद भी ट्रेन से कटा..

235

मध्य प्रदेश के शाजापुर में एक पुलिस कांस्टेबल ने प्रेमिका और उसके पिता को गोली मारी. फिर मौके से फरार हो गया. बाद में बेरछा रेलवे स्टेशन पर जाकर चलती ट्रेन के आगे कूद गया. ट्रेन से कटकर कांस्टेबल की मौत हो गई. उधर गोली लगने के कारण प्रेमिका के पिता की तो मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि, गंभीर रूप से घायल प्रेमिका अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज जारी है.

दरअसल मामला शाजापुर के बेरछा इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, कांस्टेबल सुभाष खराड़ी का बेरछा में रहने वाली एक युवती के साथ अफेयर था. जब इस बात की भनक युवती के घर वालों को लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया और उसकी शादी कहीं और तय कर दी. दरअसल, युवती मुस्लिम थी और आरोपी कांस्टेबल हिंदू. प्रेमिका की शादी की भनक जब कांस्टेबल को लगी तो वह बौखला गया.

बदला लेने की चाह में वह युवती के घर आ धमका

बदला लेने की चाह में वह रविवार देर रात युवती के घर आ धमका. घर का दरवाजा बंद था. इसलिए कांस्टेबल सीढ़ी लगाकर खिड़की के रास्ते युवती के घर की पहली मंजिल में घुस गया. उसने वहां फायरिंग शुरू कर दी. वह काफी गुस्से में था. शोर सुनकर घर वाले अपने कमरों से बाहर निकले. जैसे ही कांस्टेबल ने प्रेमिका को देखा उसने उस पर गोली चला दी. इससे प्रेमिका गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर पड़ी. बीच बचाव करने आए प्रेमिका के पिता पर भी कांस्टेबल ने फायर किया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, युवती का भाई भी इस दौरान घायल हो गया. अपने काम को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया.

वहीं, पुलिस को घटना की सूचना मिली तो एसपी यशपाल सिंह पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. आरोपी कांस्टेबल की तलाश शुरू की गई. इस दौरान उसने फेसबुक पर एक पोस्ट भी शेयर की. जिसमें लिखा ‘प्यार में धोखा, इसलिए ठोका. उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वो कभी भूल नहीं पाएगी पुलिस लगातार आरोपी कांस्टेबल की तलाश कर ही रही थी कि तभी पता चला उसने बेरझा रेलवे स्टेशन में चलती ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया. फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है. आरोपी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. मामले में जांच जारी है.