चारु असोपा का अपने पति राजीव सेन पर गंभीर आरोप कहा – वो मुझे मारता पीटता था

768
CHARU

सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन की शादी-शुदा जिंदगी में एक बार फिर से बवाल हो गया है। इस बार चारु ने राजीव सेन पर गाली-गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाया है। हाल ही में एक न्यूज़ पेपर को दिए इंटरव्यू में चारू ने अपनी असफल शादी को लेकर कई खुलासे किये और कहा कि वो और बर्दास्त नहीं कर सकती इसलिए वो राजीव से तलाक लेंगी।

चारू ने इस इंटरव्यू में कहा, ”कोई भी शादी खत्म करने के लिए शादी नहीं करता है। मैं अपने फैसले पर पछताना नहीं चाहती। इसलिए मैंने अपनी शादी को बचाने के लिए पूरी कोशिश की, क्योंकि ये मेरी दूसरी शादी थी। इस सब में मजाक मेरा ही बन रहा था, लेकिन मैंने सोचा कि क्या पता शादी चल जाए। लेकिन ये सब करते-करते अब मेरा तमाशा बन चुका है। मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे के लिए बने ही नहीं हैं। ये शादी कभी काम नहीं करेगी।’

चारू अपनी असफल शादी के बारे में बात करते हुए कहती हैं, ”जब से हमने शादी की है तब से हम लगातार झगड़ रहे हैं। राजीव झगड़े के बाद महीनों और हफ्तों के लिए गायब हो जाते हैं। फिर मैं उनसे कनेक्ट भी नहीं कर पाती थी, क्योंकि वो मुझे हर जगह से ब्लॉक कर देते हैं। लॉकडाउन से कुछ दिन पहले भी उन्होंने मुझे तीन महीने के लिए छोड़ दिया था। उस समय मैं पूरी तरह अकेली थी। मुझे लगता है कि मैं उन्हें बदल नहीं सकती हूं। मुझे उम्मीद थी कि बेटी जियाना की खातिर वो ठीक हो जाएंगे, पर अफसोस ऐसा नहीं हुआ। वो मुझे कई बार गाली दे चुके हैं। यहां तक कि वो एक-दो बार मुझ पर हाथ भी उठा चुके हैं।”

उन्होंने आगे कहा, ”राजीव का गुस्सा अजीब है। उन्हें लगता था कि मैं उन्हें धोखा दे रही थी, उन्हें मुझ पर शक होता था। ‘अकबर का बाल बीरबल’ की शूटिंग के वक्त वह मेरे को-स्टार को मैसेज कर उन्हें मुझसे दूर रहने की धमकी देते थे।”