अभिषेक बच्चन को बेरोजगार कहना यूजर को पड़ गया भारी – एक्टर ने दिया मुहतोड़ जवाब

860

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वे हर मुद्दे पर अपनी राय रखते रखते हैं। इंस्टाग्राम हो या फिर ट्विटर, वह लोगों के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ जाता है। हालांकि वह उससे घबराते नहीं हैं बल्कि ट्रोलर्स को अपनी भाषा में रिप्लाई देते हैं और उसकी बोलती बंद करा देते हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है, जब उनको ट्विटर पर लोगों ने बेरोजगार कहना शुरू किया।

दरअसल, पत्रकार पालकी शर्मा ने त्योहारों पर विज्ञापनों से भरे अखबारों को लेकर ट्वीट किया था। जिसके रिप्लाई में अभिषेक बच्चन ने लिखा- क्या आप अभी-भी अखबार पढ़ती हैं? इसका जवाब पालकी से तो नहीं मिला, लेकिन सी जैन नाम के यूजर ने अभिषेक बच्चन के सवाल पर रिप्लाई देते हुए लिखा- बुद्धिमान लोग पढ़ते हैं। आप जैसे बेरोजगार नहीं।

अभिषेक बच्चन ने दिया मुंहतोड़ जवाब
अभिषेक बच्चन को ये व्यक्ति ट्रोल करने की कोशिश कर रहा था लेकिन एक्टर रुके नहीं। उन्होंने घुमाकर एक और ट्वीट किया। लिखा- ओह हां। इनपुट के लिए थैंक यू। वैसे बुद्धिमानी और रोजगार दोनों का कोई संबंध नहीं है। खुद को ही ले लो। मैं ये बात पक्के से कह सकता हूं कि तुम्हारे पास रोजगार है। मैं ये भी पूरे दावे से कह सकता हूं कि तुम बुद्धिमान नहीं हो ( तुम्हारे ट्वीट से जज कर रहा हूं।)