पुल की रेलिंग तोड़ नदी में गिरी कार, नेवी के चीफ इंजीनियर की मौत..

142
car
car

यूपी की राजधानी लखनऊ में घने कोहरे के कारण औरैया में तेज रफ्तार कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुई यमुना नदी में गिर गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही औरैया सदर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक युवक की पहचान करन सहगल के रूप में हुई है। शुक्रवार रात करीब 11 बजे जालौन जिले की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए यमुना नदी में जा गिरी। कार के बेकाबू होकर नदी में गिरने की जानकारी पीछे चल रहे राहगीरों ने औरैया कोतवाली व जालौन जिले की पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही औरैया कोतवाली प्रभारी रवि श्रीवास्तव, देवकली चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

कार में एक युवक का शव मिला

दरअसल कुछ देर बाद ही एसपी चारू निगम, जिलाधिकारी पीसी श्रीवास्तव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची, और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। रात एक बजे पुलिस ने क्रेन की मदद से कार बाहर निकलवाई। कार में एक युवक का शव मिला। जिसकी पहचान गाजियाबाद के राजनगर निवासी करन सहगल पुत्र संजय सहगल के रूप में हुई है।

पुलिस को कार में एक और युवक के होने की आशंका

फ़िलहाल कार में करन सहगल के अलावा एक जोड़ी जूते और मिले हैं, इससे पुलिस को कार में एक और युवक के होने की आशंका है जो मिसिंग है। SDRF की टीम उसकी तलाश कर रही है। परिजनों को जानकारी दे दी गई है। अभी तक की मिली जानकारी के मुताबिक वह छुट्टी पर था और अपने साथियों के साथ घूमने निकला था। वह औरैया के यमुना पुल पर कैसे पहुंचे और कहा जा रहे थे, इसकी जानकारी की जा रही है।