‘कांच तोड़ स्कूल के अंदर घुसी’ फिर… ताबड़तोड़ कर दी फायरिंग..

190

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर यहां एक बड़ी गोलीबारी की घटना सामने आई है. नैशविले के क्रिश्चियन कॉन्वेंट स्कूल में एक महिला ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में कम से कम 6 लोग मारे गए. मरने वालों में तीन छोटे बच्चे और स्कूल के तीन कर्मचारी शामिल थे. अब स्कूल ने गोलीबारी की घटना का एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है. जिसमें हमलावर को परिसर में प्रवेश करते और बाद में भगदड़ मचाते हुए देखा जा सकता है.

पुलिस ने एक ट्रांसजेंडर के रूप में पहचाना

दरअसल वीडियो में स्पष्ट रूप से संदिग्ध ऑड्रे हेल को दिखाया गया है. हेल एक 28 वर्षीय महिला है जिसे बाद में पुलिस ने एक ट्रांसजेंडर के रूप में पहचाना. हेल ने पहले स्कूल के कांच के दरवाजे पर गोली चलाकर उसे तोड़ा फिर स्कूल के अंदर प्रवेश किया. हेल ​​कम से कम दो असॉल्ट राइफलों और एक हैंडगन से लैस थी. वीडियो में उसे स्कूल के अंदर घूमते हुए देखा जा सकता है.

रिपोर्ट के अनुसार पुलिस के जवानों ने हेल को गोली मार दिया. पुलिस ने बताया कि इमारत से आगे बढ़ने के दौरान उसने कई गोलियां चलाईं. घटना को लेकर 10 बजे सुबह पहला इमरजेंसी कॉल प्राप्त करने के लगभग 15 मिनट के भीतर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. इसके बाद पुलिस ने गोली चलाने वाले शूटर को गोली मारने से पहले उलझा दिया.