श्रीनगर में आतंकियों ने एक पुलिस अधिकारी की सरेआम गोली मारकर की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, हमलावरों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी

    261

    श्रीनगर के खानयार इलाके में आज आतंकी हमला देखने को मिला है. सुरक्षाबलों ने मजबूती से आतंकियों का सामना किया. वहीं अधिकारियों ने जानकारी दी कि इस आतंकवादी हमले में एक पुलिस अधिकारी शहीद हो गए हैं. इससे पहले घायल हालात में पुलिस अधिकारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, हालांकि उन्होंने दम तोड़ दिया.

    एक अधिकारी ने बताया कि करीब एक बजकर 35 मिनट के आसपास आतंकवादियों ने खानयार में एक पुलिस नाका पार्टी पर गोलीबारी की, जिसमें खानयार पुलिस थाने के परिवीक्षाधीन (प्रोबेशनरी) उप निरीक्षक अरशद अहमद घायल हो गए. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हालांकि उन्होंने इसके बाद दम तोड़ दिया.

    अधिकारियों ने बताया कि घायल होने के बाद अधिकारी को इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल भेजा गया था. अधिकारियों ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है.

    गृह मंत्री ने की थी बैठक

    हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर की सुरक्षा और विकास कार्यों का जायजा लिया था. केंद्र और केंद्र शासित प्रदेश के शीर्ष अधिकारियों और प्रशासन के साथ उनकी यह बैठक ऐसे वक्त पर हुई है जब हाल ही में तालिबान ने अफगानिस्तान में नई अंतरिम सरकार के गठन का ऐलान किया है.