जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सीआरपीएफ दल पर आतंकवादियों ने की गोलीबारी, एक जवान घायल

    299
    CRPF
    CRPF

    जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने नापाक हरकत की है। आतंकियों ने मंगलवार को सीआरपीएफ पार्टी को निशाना बनाते हुए हमला फारयिंग की। इस हमले में एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर अभियान चलाया जा रहा है।

    जानकारी के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के जैनपोरा के क्रालचक इलाके में मंगलवार सुबह सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की। गोलीबारी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान घायल हो गया।

    इससे पहले सोमवार को अनंतनाग जिले में आतंकियों ने भाजपा सरपंच और उनकी पत्नी पर हमला किया था, जिसमें दोनों की मौत हो गई। इस हमले में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी शामिल थे।

    कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने बताया कि अनंतनाग में आतंकी हमले में मारे गए सरपंच को कुलगाम जिले में होटल स्नो कैप में एक सुरक्षित जगह रहने के लिए प्रदान की गई थी। दोनों पति-पत्नी थोड़े समय के लिए वहां रहे भी थे, लेकिन वे अनंतनाग टाउन में अपने घर पर रहने के लिए लगातार आग्रह कर रहे थे। एक अंडरटेकिंग ली गई और उनके अनुरोध पर उन्हें अनंतनाग में उनके घर में रहने की अनुमति दी गई। आईजीपी के अनुसार सरपंच को एक पीएसओ भी प्रदान किया गया था, जो घटना के समय ड्यूटी से गैरहाजिर पाया गया।