कंगना रणौत FIR रद्द कराने के लिए पहुंचीं बॉम्बे हाईकोर्ट, आज होगी सुनवाई, वैमनस्य फैलाने के आरोप में दर्ज़ है एफआईआर

434

सोशल मीडिया में बेबाक़ी के साथ अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों कई क़ानूनी मामलों में फंसी हुई है। इनमें से एक में उन पर विभिन्न समुदायों के बीच नफ़रत फैलाने के आरोप हैं, जिसकी रिपोर्ट मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज़ है। इस मामले की आज (मंगलवार) बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई है।

कंगना को ट्विटर पर सक्रिय हुए अधिक वक़्त नहीं हुआ है। पहले उनका ट्विटर एकाउंट उनकी टीम हैंडिल करती थी, लेकिन अब कंगना ख़ुद ही ट्वीट करती हैं। कंगना बॉलीवुड के अलावा देश और समाज से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर भी टिप्पणी करती रही हैं। कई बार उनकी टिप्पणी काफ़ी तीख़ी और सपाट होती हैं। इसको लेकर विवाद भी होता है। आज बॉम्बे हाई कोर्ट में उनके ख़िलाफ़ ऐसे ही एक मामले को लेकर सुनवाई है। कंगना के ख़िलाफ़ उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज़ करवायी गयी थी कि कंगना अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के ज़रिए समुदायों को बांटने का काम कर रही हैं। कंगना ने इस एफआईआर को बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती दी है।

कंगना हाल ही में अपने गृहनगर मनाली में छुट्टियां बिताने और भाई अक्षत की शादी से निपटकर थलाइवी की शूटिंग करने हैदराबाद गयी हैं। इस फ़िल्म में कंगना भारतीय सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री और राजनीति की कद्दावर नेता जे जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इस फ़िल्म के अलावा कंगना अपनी अगली फ़िल्मों तेजस और धाकड़ के लिए भी तैयारियां शुरू कर चुकी हैं।