शिल्पा शिरोडकर बनी COVID-19 का वैक्सीन लगवाने वाली पहली सेलिब्रेटी

564

भारत देश कोविड-19 का टीकाकरण शुरू करने के लिए तैयार है, वहीं एक एक्ट्रेस जो इस वक्त दुबई में हैं उन्होंने कोविड वैक्सीन लगवा भी लिया है और ऐसा करने वाली पहली सेलिब्रिटी बन गई हैं। मशहूर बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने घातक कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण करवाने वाली पहली भारतीय सेलिब्रिटी बन गई हैं। 47 वर्षीय अभिनेत्री ने दुबई, यूएई से खुद की तस्वीर के साथ बड़ी खबर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है, और लिखा, “टीकाकरण और सुरक्षित !!” नया सामान्य .. धन्यवाद यूएई।” तस्वीर में, अभिनेत्री को कैमरे के लिए पोज़ देते हुए एक सर्जिकल फेसमास्क के साथ नजर आ रही हैं।

शिल्पा शिरोडकर ने बताया कि वो कोविड वैक्सीन लगवाकर खुद को सुरक्षित महसूस कर रही हैं। बता दें, यूएई में कोरोना वैक्सीन लगाने का काम शुरू हो चुका है, इस कड़ी मे्ं शिल्पा शिरोडकर ने भी वैक्सीन लगवा ली है।

कौन हैं शिल्पा शिरोडकर?
शिल्पा शिरोडकर अभिनेत्री और महेश बाबू की पत्नी, नम्रता शिरोडकर की बहन हैं, 1989 में मिथुन चक्रवर्ती और रेखा की सह-अभिनीत ‘भ्रष्टाचार’ के साथ उनकी बॉलीवुड यात्रा की शुरुआत की। वह 90 के दशक में लोकप्रिय चेहरों में से एक थीं। आंखें ’, कन्हैया’, ‘हम’, ‘गोपी किशन ’, हां दिल ही तो है’ जैसी कई हिट फिल्में एक्ट्रेस ने दी हैं। शिल्पा शिरोडकर ने टीवी में भी सफल पारी खेली है। एक मुट्ठी आसमान में शिल्पा लीड रोल निभाती नजर आईं।