एक नए सुपर हीरो Blue Beetle की हो रही DC यूनिवर्स में एंट्री , इस दिन होगी इंडिया में रिलीज़

442
Blue Beetle Realease date in india 2023

DC यूनिवर्स अपने सुपर हीरो को लेकर काफी चर्चा में रहती चाहे वो एक्वा मैन(Aqua Man) हो या वंडर वोमेन (Wonder Women)। अब इसी यूनिवर्स में हो रही है एक और सुपर हीरो की एंट्री जो की Blue Beetle के नाम से जाना जाता है। इसका फर्स्ट टीज़र आचुका और DC फैंस इसे लेकर काफी उत्सुक है।

Blue Beetle , DC की सुपर हीरो यूनिवर्स का एक करैक्टर जिसे प्ले किया है कोबरा कई (Kobra Kai) के एक्टर Xolo Maridueña ने , इस फिल्म में वो एक सुपर हीरो का रोल करते हुए नज़र आएंगे। कोबरा कई (Kobra Kai) के एक्टर इस फिल्म में Jaime Reyes का रोल प्ले करेंगे। इस फिल्म से DC एक नयी शुरुआत करने जा रहा है। फिल्म के टीज़र से आपको एक चीज़ तो साफ है इसमें एक्शन और स्टोरी भर भर की है। अगर अपने कोबरा कई (Kobra Kai) की सीरीज देखी है तो आप Xolo Maridueña की एक्टिंग से वाकिफ होंगे। वे एक शानदार एक्टर है और फैंस के मुताबिक वो इस रोल के लिए परफेक्ट है।

Blue Beetle के ट्रेलर को ऑनलाइन देखे

क्या है Blue Beetle की कहानी ?

इस कहानी की शुरुआत अमेरिका के एक शहर से शुरू होती है जहा पर Jaime Reyes नाम का एक लड़का अपनी पड़े पूरी करके वापस घर आता है , और अपने फ्यूचर को लेकर सोचने लगता है ,की वो आगे क्या करेगा। जब उसे कुछ समझ नहीं आता है तो वो अपना घर छोड़ कर , अपने ज़िन्दगी के मकसद को ढूढ़ने निकल पड़ता है। लेकिन ज़िन्दगी कब पलट जाती है उसकी उसको भी नहीं पता , जब वो एक ऐसे जगह पहुंच जाता है जहा उसकी मुलाकात एक बायोटिक लैब के एक एम्प्लोयी से हो जाती है। और वो उसे एक Blue Beetle Biogentic Syndrome सम्हलने को दे देती है। लेकिन बाद में ये सिंड्रोम Jaime Reyes को चुन कर उसे Blue Beetle की शक्तिया दे देता है।

एक्टर Xolo Maridueña ने बताया Blue Beetle से जुडी ये सुन्दर वाक्या

एक्टर Xolo Maridueña ने बताया की जब Blue Beetle मूवी की कास्टिंग चल रही थी , तो उन्हें ये जानकर हैरानी हुई उन्हें इस फिल्म में Jaime Reyes के रोल के लिए बिना किसी ऑडिशन के ही चुन लिया गया। उन्होंने आगे ये भी बताया की उनसे न तो स्क्रिप्ट की एक लाइन पड़े गयी और न ही कोई टेक लिया गया। वैसे Xolo Maridueña की कोबरा कई की एक्टिंग से सब पहले से ही फैन है।

Blue Beetle की Star Cast , Release Date , Budget

Movie Name Blue Beetle (2023)
Language English , Spanish , Hindi , Tamil , Telgu
GenreAction , Comedy , Superhero
Cast Xolo Maridueña , Raoul Trujillo , Bruna Marquezine,George Lopez
Director Angel Manuel Soto
Budget 200 million $
ProducerPeter Safran, John Rickard
Writer Gareth Dunnet-Alcocer
Release Date in India August 18 ,2023

Blue Beetle इस दिन होगी इंडिया में रिलीज़

Blue Beetle इंग्लिश भाषा के साथ हिंदी , तमिल ,तेलगु भाषा में भी रिलीज़ होंगी। इस फिल्म को इंडिया में अगस्त 18 ,2023 को हिंदी भाषा के अलावा अन्य भाषाओँ में आपके नज़दीकी सिनेमा घरो में रिलीज़ किया जायेगा।

यह भी पढ़े : Twitter : न्यूयॉर्क टाइम्स का हटाया गया ब्लू टिक , एलन मस्क ने बताया ‘प्रोपेगैंडा’

Blue Beetle Review इन हिंदी 2023

Blue Beetle के ट्रेलर की बात करे , तो ट्रेलर को देख के ये समझ में आया की आपको इस फिल्म में एक्शन भर भर के देखने को मिलेगा और साथ में इस फिल्म कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। इस ट्रेलर को देख के ये लगता की आपको इस फिल्म के कई और पार्ट देखने को मिल सकते है. क्योकि इसके पहले पार्ट में आपको देख के ऐसा लगेगा की अभी नया नया सुपर हीरो आया है और वो सब सिख रहा है. लेकिन ट्रेलर काफी रोमांचक है और मेरी माने तो इसे एक बार थिएटर में जरूर देखे।