ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई बिग बॉस फेम पायल रोहतगी को नहीं मिल रही कोई मदद..

177
payal
payal

बिग बॉस फेम पायल रोहतगी ऑनलाइन ठगी की शिकार हुई हैं। पायल ने सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। पायल ने साइबर सेल पर आरोप लगाते हुए कहा की, शिकायत के बाद भी कोई मदद नहीं मिल रही है।

दरअसल, एक इंटरव्यू जके दौरान पायल ने बताया की, कुछ दिन पहले उन्होंने कपड़े खरीदने के लिए एक फेमस ब्रांड से ऑनलाइन शॉपिंग की थी। सामान में कुछ समस्या होने के बाद उन्होंने वह कपड़े वापस करने के लिए वेबसाइट पर अप्लाई किया। कंपनी से किसी व्यक्ति ने आकर उनसे सामान वापस लिया। उसके बाद 15 दिन से वह लगातार फोन कर रही हैं, लेकिन उन्हें नया सामान नहीं मिल रहा है।

पायल रोहतगी ने बताया कि, रिटर्न के लिए कंपनी के कस्टमर केयर ने एक फॉर्म भरने के लिए कहा। फार्म में कुरियर रजिस्ट्रेशन के लिए 10 रुपये फीस और कार्ड डिटेल भरने के लिए कहा गया। पायल ने आरोप लगाते हुए बताया की, फार्म में कार्ड की जानकरी भरने के बाद ओटीपी मांगा गया और जैसे ही उन्होंने ओटीपी भरा तो उनके अकाउंट से 10 रुपये की जगह 20,238 रुपये निकल गए। इसके बाद उन्होंने साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करवा दी। उनका कहना है की, कस्टमर केयर नंबर से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। दिए गए नंबर पर लगातार कॉल करने पर भी उनकी किसी से बात नहीं हो पाई है।