Bigg Boss 16: शर्लिन चोपड़ा अब कनिष्का सोनी ने भी साजिद खान पर साधा निशाना-वीडियो शेयर कर लगाए गंभीर आरोप

244
MEE TOO
SAJID KHAN

फिल्म निर्देशक साजिद खान को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़ता है जा रहा है। जब से उनकी एंटी ‘बिग बॉस 16’ के घर में हुई है तब से ही उऩ्हें लेकर कोई न कोई बखेरा खड़ा हो रहा है। हाल ही में ट्विटर पर ‘रिमूव साजिद खान’ हैशटैग के साथ उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर करने की मांग की जा रही थी। अब निर्देशक के खिलाफ अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने अपना बयान जारी करते हुए बिग बॉस के निर्माताओं से अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि कैसे निमार्ता उन्हें शो का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। अभिनत्री ने ये भी कहा कि वह कई अन्य महिलाओं के साथ अपनी आवाज सुनाना चाहती है, जो साजिद के यौन दुराचार की शिकार हैं।

अब ‘दिया और बाती हम’ फेम अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने भी साजिद खान को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। अभिनेत्री ने वीडियो जारी करने के साथ ही लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। इसी के साथ उन्होंने सलमान खान से भी सवाल किया है।

कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम से जो वीडियो जारी किया है, उसमें उन्हें कहते सुना जा सकता है कि अभी कुछ दिन पहले मैंने मीडिया में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें मैंने बताया था कि एक ऐसा डायरेक्टर और प्रोड्यूसर है, जिसने मुझे घर बुलाकर पेट दिखाने की मांग की थी। इसी के साथ मैंने बताया था कि मुझे उसका नाम नहीं लेना है, लेकिन मुझे पता चला है कि वह डायरेक्टर अब बिग बॉस के घर में है।

कनिष्का ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं पहले उनका नाम नहीं लेना चाहती थी, बता दूं कि मैं उनका नाम लेने से पहले इतनी डरी हुई हूं कि मुझे इंडिया में आने से भी डर लगता है। वह कहती हैं कि क्योंकि ये लोग इतने पावरफुल हैं कि कुछ भी कर सकते हैं। मुझे नाम बताने में भी डर लगता है लेकिन मैं आज बताऊंगी। इसलिए क्योंकि आपने जो पब्लिसिटी और नाम बिग बॉस में उन्हें दिया वह उसे डिजर्व नहीं करते। उनका नाम है साजिद खान।