Bigg Boss 15 के प्रीमियर की तारीख का हुआ ऐलान – 2 अक्टूबर से शुरू होगा होगा शो – नए प्रोमो में सलमान खान ने किया ट्विस्ट का खुलासा

577
big boss set fire
big boss set fire

‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद अब दर्शकों को बिग बॉस 15 का बेसब्री से इंतजार है। अब मेकर्स ने ये ऐलान कर दिया है कि शो का प्रीमियर किस दिन होगा। इसके साथ ही नया प्रोमो भी शेयर किया है, जिसमें सलमान खान इस सीजन के ट्विस्ट के बारे में बता रहे हैं। इस बार शो से रेखा भी जुड़ रही हैं। हालांकि, दर्शकों को उनकी सिर्फ आवाज ही सुनाई देगी।

प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान जंगल में बैठे हुए हैं और रैकेट से मच्छर मार रहे हैं। फिर वो पेड़ (इस सीजन में रेखा भी जुड़ रही हैं, वो ट्री ऑफ फॉर्च्यून का हिस्सा बनेंगी) के सामने बोलते हैं- ‘यहां जगने जगाने की, चिढ़ने चिढ़ाने की तो है, लेकिन कहां हैं सुविधाएं सोने की विश्वसुंत्री।’ इसके बाद रेखा की आवाज आती है- ‘हमारी आगोश के साये में नींद कहां आएगी और इस जंगल की सर्द हवा, हर वक्त सताएगी।’ फिर सलमान आगे कहते हैं- ‘सदस्यों की सदस्याएं और उनकी समस्याएं। संकट इन जंगल, होने वाला है दंगल पे दंगल।’

कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें कैप्शन में लिखा है- ‘हर सीजन में होता है एक नया ट्विस्ट! #BiggBoss का ये सीजन भी लाएगा सदस्यों के लिए नई-नई समस्याएं! सफर होगा उनका, मगर एंटरटेनमेंट हमारा! तो क्या रेडी हैं आप, #BB15 की प्रीमियर नाइट के लिए?’ इसके साथ ही बताया गया है कि बिग बॉस 15 का प्रीमियर 2 अक्टूबर से होगा। शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे और सोमवार से शुक्रवार 10.30 बजे। सिर्फ कलर्स चैनल पर।

प्रोमो देखने के बाद फैंस अपना अंदाजा लगाकर ये कह रहे हैं कि इस बार कंटेस्टेंट्स को बिना सुविधाओं के रहना होगा। साथ ही जंगल जैसी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। इस बार कुछ अलग ही समस्याओं से जूझना होगा।

बिग बॉस ओटीटी की बात करें तो दिव्या अग्रवाल शो की विनर बनी हैं। वहीं, पांच फाइनलिस्ट में निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट का नाम शामिल है। फाइनल राउंड में सिर्फ दो कंटेस्टेंट्स ही बचे थे। सबसे पहले प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 का टिकट लेकर बाहर आए। इसके बाद शमिता बेघर हुईं। फिर राकेश बाहर आएं। होस्ट करण जौहर ने निशांत और दिव्या में से दिव्या को विनर अनाउंस किया। उन्हें ट्रॉफी सहित 25 लाख रुपये का ईनाम मिला है।