कैप्टंसी टास्क रूबीना और जैस्मिन के बीच आयी दरार – रुबीना ने अभिनव को लेकर जैस्मिन भसीन पर लगाया आरोप

250

बिग बॉस 14’ का इस हफ्ते का कैप्टंसी टास्क रूबीना और जैस्मिन भसीन की दोस्ती के बीच दरार लेकर आया। शो की शुरुआत से ही एक दूसरे के साथ खड़ी दिखने वालीं दो दोस्त जैस्मिन और रूबीना पूरी तरह एक दूसरे के खिलाफ नज़र आई हैं। यहां तक कि रूबीना ने जैस्मिन को बदतमीज़ कहा तो जैस्मिन ने भी पलटकर उन्हें चालाक कह दिया। बात बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ गई कि जैस्मिन ने गुस्से में कह दिया कि वो अब इस दोस्त को खत्म करती हैं।

दरअसल इस हफ्ते के टास्क में घर को और घरवालों को दो टीम्स में बंटा गया था। एक टीम में रुबीना, अभिनव, एजाज़ और निक्की तंबोली थे और दूसरी टीम में जैस्मिन, अली, निक्की और राहुल। कविता को इस टास्क का मुखिया बनाया था। 26 नवंबर के एपिसोड में दिखाया गया कि टास्क के दौरान निक्की दूसरी टीम के हिस्से यानी रूबीना वाले हिस्से में फंस जाती हैं। कई घंटों फंसे रहने के बाद जैस्मिन, रूबीना से कहती हैं कि वो अब निक्की को बाहर आने दें। लेकिन रूबीना इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं होती हैं। इस दौरान दोनों के बीच खूब बहस होती है। दोनों एक दूसरे को जमकर सुनाती हैं।

रूबीना जैस्मिन पर आरोप लगाती हैं कि वो इन लोगों के बाहर शैतान के रूप में दिखाना चाहती हैं। तो वहीं जैस्मिन कहती हैं कि ‘आप बहुत बातों को बहुत घुमाती हो’। दोनों की बहस के दौरान अभिनव, रूबीना पर चिल्लाते हैं और कहते हैं कि उनमें दिमाग नहीं है। रूबीना कहती हैं कि अभिनव उन्हें ओवर पॉवर कर रहे हैं और बोलने नहीं दे रहे। रूबीना कहती हैं कि जैस्मिन उन्हें बरगला रही हैं और वो उसे ही सपोर्ट कर रहे हैं। रूबीना, जैस्मिन पर आरोप लगाती हैं कि वो मीठी-मीठी बातों से मेरे पति को बहला रही है। वैसे आपको बता दें कि इस टास्क की विजेता जैस्मिन की टीम होती है।