पिता के अंतिम संस्कार में भावुक हुए आयुष्मान खुराना, बॉलीवुड की कई हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि..

441

शुक्रवार की दोपहर आयुष्मान खुराना, अपारशक्ति खुराना और उनके परिवार के लिए दुखद और दिल दहला देने वाली खबर लेकर आई। इन दोनों के पिता, प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित पी खुराना का निधन हो गया। वह लंबे समय से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। उनका अंतिम संस्कार चंडीगढ़ के मनीमाजरा श्मशान घाट में हुआ। पिता को कंधा देते हुए उनके दोनों बेटे काफी गमगीन नजर आए।

आयुष्मान खुराना के पिता का निधन

अंतिम संस्कार की एक तस्वीर सामने आई है। इसमें आयुष्मान और अपारशक्ति को अपने पिता की अर्थी को कंधा देते हुए नजर आ रहे हैं। आयुष्मान और अपारशक्ति ने ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए हैं। पी खुराना ज्योतिष के क्षेत्र में अपने ज्ञान के लिए उत्तर भारत में काफी पॉपुलर थे। चंडीगढ़, पंजाब के रहने वाले पी खुराना ने इस विषय पर किताबें भी लिखीं। उनकी मृत्यु की खबर की पुष्टि करते हुए, अभिनेता अपारशक्ति के प्रवक्ता ने एक दिन पहले एक पारिवारिक बयान शेयर किया।

आयुष्मान और अपारशक्ति ने दिया कंधा

इस नोट में लिखा है, “हमें यह सूचित करते हुए बहुत दुख हो रहा है कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता, ज्योतिषी पी खुराना का आज सुबह 10:30 बजे मोहाली में लंबी असाध्य बीमारी के कारण निधन हो गया। हम इस दौरान आपकी सभी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए ऋणी हैं।”

सेलेब्स ने जताया शोक

इस बीच, बॉलीवुड की कई हस्तियों ने दिवंगत पी खुराना को श्रद्धांजलि दी। कई लोगों ने अभिनेताओं और उनके परिवार के प्रति संवेदना भी व्यक्त की। अजय देवगन ने ट्विटर पर लिखा, ayushmannk और परिवार के लिए प्रार्थना। इस कठिन समय के दौरान आपके लिए शक्ति और सांत्वना की कामना। शांति।”

दिल की बीमारी से जूझ रहे थे पी खुराना

काजोल ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर जोड़ा, “ayushmannk को उनके दुख में मेरी गहरी संवेदना। (हाथ जोड़कर इमोजी) माता-पिता माता-पिता हैं और उनका नुकसान हमेशा सबसे गहरे स्तर पर महसूस किया जाता है।” सुनील शेट्टी ने कहा, “ईश्वर आपको इस भारी नुकसान से उबरने की शक्ति दे। घर पर हम सभी की ओर से हार्दिक संवेदनाएं। ayushmannk Aparshakti।”