असेंबली स्पीकर ने दिया बयान कहा- शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ देखें पठान..

63
SRK
SRK

देश में चल रहा पठान मुद्दा अब राजनीती कर रहे राजनेताओं का सबसे चर्चित विषय बन गया हैं हर राज्य के नेता पठान फिल्म पर अपनी अपनी बाते रख राजनीती कर रहे हैं जी हाँ शाहरुख खान- दीपिका पादुकोण स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के हालिया रिलीज हुए गाने बेशर्म रंग में भगवा आउटफिट को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बीते दिनों चेतावनी दी थी अगर गाने में आपत्तिजनक आउटफिट और कुछ सीन में बदलाव नहीं किया गया तो फिल्म को राज्य में रिलीज किये जाने की अनुमति दी जाए या नहीं इस पर विचार किया जाएगा. वहीं अब राज्य के असेंबली स्पीकर गिरीश गौतम भी इस फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं. उन्होने ने भी ‘पठान’ का विरोध किया है.

बेटी के साथ यह फिल्म देखनी चाहिए
विधानसभा स्पीकर गिरीश गौतम ने कहा, “शाहरुख खान को अपनी बेटी के साथ यह फिल्म देखनी चाहिए और एक तस्वीर अपलोड करनी चाहिए और दुनिया को बताना चाहिए कि वह इसे अपनी बेटी के साथ देख रहे हैं. मैं आपको पैगंबर पर एक ऐसी ही फिल्म बनाने और इसे चलाने की चुनौती देता हूं.”बता दें कि सिनेमाघरों में ‘पठान’ पर बैन लगाने की मांग के बीच आज से शुरू हो रहे पांच दिवसीय शीतकालीन सत्र से पहले गिरीश गौतम ने ये बात कही. इस मुद्दे पर सदन के पटल पर सत्तारूढ़ बीजेपी के विधानसभा में चर्चा किए जाने की संभावना है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भी फिल्म का विरोध किया
वहीं विपक्ष के नेता डॉ गोविंद सिंह, और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भी फिल्म का विरोध करते हुए कहा है कि यह “हमारे मूल्यों के खिलाफ” है.सुरेश पचौरी ने कहा, “यह पठान के बारे में नहीं है, बल्कि परिधान (कपड़े) के बारे में है.” भारतीय संस्कृति में, किसी भी महिला को इस तरह के कपड़े पहनने और सार्वजनिक रूप से उस दृश्य को प्रदर्शित करने की अनुमति नहीं होगी, चाहें वह हिंदू, मुस्लिम हो या किसी और धर्म को मानने वाला हो.”

दीपिका-शाहरुख के इंटीमेट डांस को देखकर भी लोग हैरान
‘बेशर्म स़ॉन्ग’ में दीपिका पादुकोण का अब तक का सबसे ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है. दीपिका-शाहरुख के इंटीमेट डांस को देखकर भी लोग हैरान है. कई लोगों को बॉलीवुड के बादशाह और दीपिका का ये अंदाज पसंद नहीं आया है. और फिल्म के बायकॉट की मांग जोर पकड़ रही है. बता दें कि ‘पठान’ अगले साल 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here