Current Updates :

Stree 2: 5 खास वजहें जो श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म को बना सकती हैं सुपरहिट!

  • 0
  • 100
 Stree 2: 5 खास वजहें जो श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म को बना सकती हैं सुपरहिट!

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर थियेटर पर कई बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होने जा रही हैं, जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘स्त्री 2’ भी शामिल है। इसके साथ ही अक्षय कुमार की ‘खेल-खेल में’, जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ और साउथ की फिल्म ‘डबल आईस्मार्ट’ भी रिलीज हो रही हैं। लेकिन इस बार सबसे ज्यादा ध्यान श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी पर है, जो पहले भी फिल्म ‘स्त्री’ में दर्शकों को काफी पसंद आई थी। आइए जानते हैं कि ‘स्त्री 2’ को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने के 5 बड़े कारण कौन से हो सकते हैं।

पहला कारण – दमदार कहानी

फिल्म ‘स्त्री’ ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 129 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, और यह बिना किसी बड़े सितारे के हुए था। फिल्म की सफलता का श्रेय उसकी दमदार कहानी को जाता है। फिल्म ने अपने कंटेंट की वजह से दर्शकों को आकर्षित किया और हिट रही। ‘स्त्री’ की लेगेसी को देखते हुए इसके सीक्वल ‘स्त्री 2’ को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है। इस बार फिल्म की कहानी चंदेरी गाँव के इर्द गिर्द घूमेगी, जहां सिर कटे का आतंक देखने को मिलेगा। नई कहानी और पुरानी फिल्म की यादें दर्शकों को थिएटर तक खींच सकती हैं।


दूसरा कारण – शानदार स्टारकास्ट

‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ ही पुराने स्टारकास्ट भी नजर आएंगे, जिनकी एक्टिंग को दर्शक पहले ही पसंद कर चुके हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना, जिष्णु भट्टाचार्य, हेमंती सरकार और सचिन-जिगर अहम भूमिकाओं में होंगे। पुराने और पसंदीदा स्टारकास्ट के साथ नई कहानी दर्शकों को काफी रोमांचित कर सकती है। इन कलाकारों की शानदार एक्टिंग और उनके बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को फिर से थिएटर तक खींचने का काम कर सकती है।


तीसरा कारण – डायरेक्टर का अनुभव

‘स्त्री 2’ के डायरेक्टर अमर कौशिक हैं, जो कि दर्शकों की पसंद को भली-भांति समझते हैं। उन्होंने ‘स्त्री’ और ‘भेड़िया’ जैसी हिट फिल्में बनाई हैं और उनके निर्देशन की तारीफ की गई है। अमर कौशिक सुपरनैचुरल और कॉमेडी के शानदार मिश्रण को पेश करने में माहिर हैं, जो दर्शकों को हमेशा आकर्षित करता है। उनके अनुभव और कुशलता फिल्म की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

चौथा कारण – सुपरस्टार्स का कैमियो

‘स्त्री 2’ की स्टारकास्ट पहले से ही शानदार है, और इसके गाने भी दर्शकों की जुबान पर चढ़ चुके हैं। इसके अलावा, फिल्म में कई सुपरस्टार्स के कैमियो भी होंगे, जो फिल्म की लोकप्रियता को और बढ़ा सकते हैं। वरुण धवन और तमन्ना भाटिया पहले ही फिल्म के डांस नंबर में नजर आ चुके हैं, और अक्षय कुमार भी एक कैमियो रोल में दिखेंगे। खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार फिल्म में सिरकटे के रोल में नजर आएंगे, जो दर्शकों के लिए एक बड़ा आकर्षण हो सकता है।

पांचवा कारण – हॉरर कॉमेडी फॉर्मूला

फिल्म ‘स्त्री’ ने हॉरर कॉमेडी फॉर्मूला के जरिए बड़ी सफलता पाई थी। इसी फॉर्मूला को अपनाकर ‘स्त्री 2’ बनाई गई है। आजकल बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी का ट्रेंड बढ़ रहा है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। यह फॉर्मूला दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ थोड़ी सी थ्रिल भी देता है, जो उन्हें थिएटर तक खींचता है। इसलिए, ‘स्त्री 2’ की सफलता का एक बड़ा कारण इसका हॉरर कॉमेडी फॉर्मूला भी हो सकता है।

‘स्त्री 2’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर थियेटर पर आ रही है, और इसके हिट होने के कई कारण हैं। दमदार कहानी, शानदार स्टारकास्ट, अनुभवी डायरेक्टर, सुपरस्टार्स का कैमियो और हॉरर कॉमेडी फॉर्मूला इस फिल्म को दर्शकों के लिए एक खास अनुभव बना सकते हैं। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी को लेकर दर्शकों की उम्मीदें बहुत हैं, और इन सभी कारणों से ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

15 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर दर्शकों की उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं, और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ‘स्त्री 2’ अपने पहले भाग की तरह ही दर्शकों को प्रभावित कर पाएगी।

Prev Post First Bollywood Dream Girl: देविका रानी की प्रेरणादायक कहानी
Next Post Oliver Marmon Death: मशहूर एक्टर की होटल की खिड़की से गिरकर मौत, साल के अंत में रचाने वाले थे शादी
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment