Current Updates :

Lucknow: डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे का कार एक्सीडेंट: बाल-बाल बचे योगेश मौर्य, बहू और नातिन सुरक्षित

  • 0
  • 213
Lucknow: डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे का कार एक्सीडेंट: बाल-बाल बचे योगेश मौर्य, बहू और नातिन सुरक्षित

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य का गुरुवार को रायबरेली में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। उनकी कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसके बाद वह वाहन मौके से फरार हो गया। इस दुर्घटना में योगेश मौर्य, उनकी पत्नी अंजली मौर्य और नातिन अग्रिमा बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद तीनों को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें सुरक्षित घोषित किया गया।

हादसा कैसे हुआ?

यह घटना रायबरेली जिले के जगतपुर थाना क्षेत्र में ऊंचाहार रोड पर स्थित महादेव होटल के पास हुई। योगेश मौर्य अपनी पत्नी अंजली और नातिन अग्रिमा के साथ ससुराल, पिछवारा से प्रयागराज लौट रहे थे। रास्ते में एक अज्ञात वाहन ने अचानक उनकी कार को टक्कर मार दी और तुरंत फरार हो गया। हादसे के बावजूद, कार में बैठे तीनों लोग सुरक्षित रहे।

गाड़ी में कौन-कौन था?

हादसे के वक्त कार में योगेश मौर्य, उनकी पत्नी अंजली मौर्य और नातिन अग्रिमा मौजूद थे। गनीमत यह रही कि सभी को कोई गंभीर चोट नहीं आई और वे बाल-बाल बच गए। दुर्घटना के बाद उन्हें तुरंत नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी जांच की और उन्हें सुरक्षित घोषित किया।

पुलिस की कार्रवाई

थाना प्रभारी अजय कुमार राय ने बताया कि हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है और घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं ताकि उस वाहन और उसके चालक का पता लगाया जा सके।

सड़क सुरक्षा पर सवाल

इस हादसे ने एक बार फिर सड़क सुरक्षा के मुद्दे को उजागर किया है। देशभर में हर दिन सड़क हादसे होते हैं, और अक्सर ऐसे अज्ञात वाहनों से होने वाली दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इस घटना के बाद पुलिस ने अज्ञात वाहन को पकड़ने के लिए जांच तेज कर दी है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही दोषी को पकड़ लिया जाएगा।

परिवार की सुरक्षा की खबर

हादसे के बाद, मौर्य परिवार के सदस्यों और शुभचिंतकों ने राहत की सांस ली, क्योंकि सभी सुरक्षित थे। हालांकि यह हादसा बहुत बड़ा था, लेकिन योगेश मौर्य, उनकी पत्नी और नातिन की किस्मत अच्छी थी कि वे इस दुर्घटना में सुरक्षित बच गए।

आगे की जांच

पुलिस की टीम अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है, और जल्द ही दोषी की गिरफ्तारी की उम्मीद है। इस घटना ने सड़क सुरक्षा की दिशा में अधिक सतर्कता और नियमों के पालन की आवश्यकता पर भी जोर दिया है।

Prev Post Paris Paralympics 2024: हरविंदर सिंह का स्वर्ण पदक और सचिन सरजेराव का रजत, भारत ने अब तक जीते 22 पदक"
Next Post अमेरिका की बेरोजगारी रिपोर्ट से भारतीय शेयर बाजार में गिरावट: सेंसेक्स 850 अंक नीचे, निफ्टी 242 अंक फिसला
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment