Current Updates :

Justin Bieber- Hailey: बने माता-पिता, इंस्टाग्राम पर खुशियों का किया इज़हार

  • 0
  • 77
Justin Bieber- Hailey: बने माता-पिता, इंस्टाग्राम पर खुशियों का किया इज़हार

पॉप म्यूजिक के सुपरस्टार जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी, मशहूर मॉडल हैली बाल्डविन बीबर, अब एक नए सफर की शुरुआत कर चुके हैं। हाल ही में ये जोड़ी माता-पिता बनी है और इस खबर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

इंस्टाग्राम पर की खुशखबरी साझा

जस्टिन और हैली ने अपने पहले बच्चे के जन्म की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की। उन्होंने अपने बेटे की पहली तस्वीर साझा करते हुए दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा, "वेलकम होम।" इस पोस्ट ने उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ा दी।


बच्चे का नाम: जैक ब्लू बीबर

इस प्यारे से कपल ने अपने बेटे का नाम 'जैक ब्लू बीबर' रखा है। जैसे ही ये खबर सामने आई, फैंस ने दिल खोलकर जस्टिन और हैली को बधाइयां दीं। इंस्टाग्राम पर लोग अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहने लगे, "मुबारक हो, हम बहुत खुश हैं।" और "वेलकम जैक बीबी।"

फैंस की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं

जस्टिन और हैली के फैंस ने अपने तरीके से इस खास मौके का जश्न मनाया। किसी ने लिखा, "आप दोनों बेहतरीन माता-पिता बनोगे, भगवान आपके परिवार को खुशहाल रखे।" एक अन्य फैन ने कहा, "जैक इस दुनिया का सबसे भाग्यशाली बच्चा है।" फैंस के इन संदेशों से सोशल मीडिया भर गया।

मई में की थी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

इससे पहले, मई महीने में हैली ने प्रेग्नेंसी की खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की थी। 27 साल की हैली ने एक शानदार सेंट लॉरेंट गाउन पहना था, जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। इस मौके पर उन्होंने जस्टिन से मिली एक कीमती हीरे की अंगूठी पहनी थी। उस वक्त इस जोड़ी ने बच्चे के लिंग का खुलासा नहीं किया था, लेकिन फैंस के बीच अनुमान लगाए जा रहे थे कि वे एक बच्ची का स्वागत करेंगे।


बीबर परिवार की नई यात्रा

अब जस्टिन और हैली के जीवन में एक नया अध्याय शुरू हो गया है। माता-पिता बनने की खुशी और उत्साह उनके हर पोस्ट में साफ झलक रहा है। फैंस भी इस खुशी में उनके साथ हैं, उन्हें अपना प्यार और आशीर्वाद भेज रहे हैं।

हमारी ओर से भी जस्टिन और हैली को ढेर सारी शुभकामनाएं! जैक ब्लू बीबर को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद!

Prev Post शिखर धवन ने क्रिकेट से लिया संन्यास, 14 साल की शानदार यात्रा का अंत
Next Post CM Yogi Adityanath बने देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री: तीसरी बार ‘मूड ऑफ द नेशन’ सर्वे में नंबर वन
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment