Current Updates :

Indigo Delhi-Varanasi flight: इंडिगो ने दिल्ली से वाराणसी की फ्लाइट में असुविधा के लिए मांगी माफी

  • 0
  • 31
Indigo Delhi-Varanasi flight: इंडिगो ने दिल्ली से वाराणसी की फ्लाइट में असुविधा के लिए मांगी माफी

दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में यात्रियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ा। विमान के एयर कंडीशनिंग सिस्टम में खराबी के कारण यात्रियों को बहुत परेशानी हुई और विमान में अफरा-तफरी मच गई। इस घटना के बाद, इंडिगो एयरलाइंस ने अपनी गलती मानते हुए शनिवार को माफी मांगी।

इंडिगो ने क्यों मांगी माफी

दरअसल, 5 सितंबर 2024 को दिल्ली से वाराणसी की ओर उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 2235 में एयर कंडीशनिंग सिस्टम में खराबी आ गई थी। इस खराबी के कारण विमान का केबिन बहुत गर्म हो गया, जिससे यात्रियों को बहुत असुविधा हुई। विमान में गर्मी के कारण यात्रियों में घबराहट फैल गई और वे असहज स्थिति में आ गए।

इंडिगो की प्रतिक्रिया

इंडिगो ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एयर कंडीशनिंग सिस्टम पूरी तरह से काम कर रहा था, लेकिन अचानक तापमान बदलने के कारण केबिन का तापमान बढ़ गया। इस कारण यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा। इंडिगो ने आगे कहा कि स्थिति को संभालने के लिए उनके केबिन क्रू ने यात्रियों को तुरंत सहायता प्रदान की।

वीडियो से पता चला असुविधा

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें यात्रियों को बेहद असहज स्थिति में देखा जा सकता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे गर्मी के कारण यात्रियों को परेशानी हो रही थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंडिगो ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी है और भविष्य में ऐसी समस्याओं से बचने के लिए उपाय करने का आश्वासन दिया है।

इंडिगो का माफी पत्र

इंडिगो ने एक माफी पत्र जारी करते हुए कहा कि हम इस असुविधा के लिए गहरा खेद व्यक्त करते हैं और भविष्य में इस तरह की समस्याओं से बचने के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे। हम अपने यात्रियों की सुरक्षा और आराम को सर्वोच्च प्राथमिकता मानते हैं और इस घटना की गंभीरता को समझते हुए हम सुधार के लिए प्रतिबद्ध हैं।

यात्रियों की प्रतिक्रिया

यात्रियों ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने एयरलाइंस की ओर से माफी की सराहना की है। हालांकि, कुछ यात्रियों ने एयरलाइंस की ओर से तत्काल राहत देने की मांग की है और उम्मीद जताई है कि भविष्य में ऐसी समस्याओं का समाधान जल्दी किया जाएगा।

भविष्य में सुधार की उम्मीद

इंडिगो एयरलाइंस ने इस घटना के बाद सुरक्षा और सेवा में सुधार करने की बात कही है। एयरलाइंस ने आश्वासन दिया है कि वे भविष्य में इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए पूरी कोशिश करेंगे और यात्रियों को बेहतर सेवा प्रदान करेंगे।

इस घटना के बाद, इंडिगो को अपनी सेवाओं में सुधार करने का एक और मौका मिला है, ताकि भविष्य में किसी भी यात्री को इस तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े।

Prev Post फिल्म सेट पर लापरवाही: मोहन कुमार की मौत के बाद योगराज भट्ट और अन्य पर एफआईआर
Next Post खराबी के कारण खाली लौटा स्टारलाइनर: सुनीता विलियम्स के बिना स्पेसक्राफ्ट की रेगिस्तान में सफल लैंडिंग
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment