Current Updates :

Atif Aslam का यूरोप टूर: बर्लिन में पहली बार देंगे मंच पर प्रस्तुति

  • 0
  • 129
Atif Aslam का यूरोप टूर: बर्लिन में पहली बार देंगे मंच पर प्रस्तुति

पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने अपने करियर में ‘जीना जीना’, ‘आदत’, और ‘तेरे बिन’ जैसे कई हिट गाने गाकर एक विशेष पहचान बनाई है। अब वह अपनी नई यूरोप टूर की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस टूर के तहत, आतिफ पहली बार 13 सितंबर को जर्मनी के बर्लिन में मंच पर प्रस्तुति देंगे। फिलहाल, आतिफ यूके और यूरोप के पांच शहरों में परफॉर्म करने के लिए यात्रा कर रहे हैं। उनका टूर 6 सितंबर को ग्लासगो में शुरू होगा, उसके बाद वे लीसेस्टर और वेम्बली में भी शो करेंगे। बर्लिन में परफॉर्म करने के बाद, वे 15 सितंबर को हॉलैंड में अपने टूर का समापन करेंगे।

आतिफ असलम का उत्साह और टूर की तैयारी

इस टूर को लेकर आतिफ असलम बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “मैं दो दशकों से संगीत की इस यात्रा पर हूं, और बर्लिन में मेरा पहला संगीत कार्यक्रम होना मेरे लिए खास है। यह एक ऐसा शहर है जहां मैं लंबे समय से प्रदर्शन करना चाहता था। जर्मनी के लोगों से जुड़ने और अपने संगीत के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करने का यह एक अद्भुत अवसर होगा। यह टूर मेरे लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, और मैं यहां परफॉर्म करने के लिए बेहद उत्सुक हूं।”

आतिफ असलम की हिट गानों की सूची

आतिफ असलम ने अपने करियर के दौरान कई हिट गाने गाए हैं, जो उनके फैंस के बीच बहुत लोकप्रिय हुए हैं। उन्होंने ‘ओ मेरी लैला’, ‘वो लम्हे’, ‘दिल दियां गल्लां’, ‘तू जाने ना’, ‘ओ साथी’, और ‘दूरी’ जैसे गानों से प्रशंसा प्राप्त की है। ये गाने अब भी उनके प्रशंसकों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं और इन गानों के साथ वह अपने दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

आतिफ ने अपने ब्रितानी और यूरोपीय दर्शकों के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त कीं, “ब्रिटेन और यूरोपीय दर्शकों से मुझे जो प्यार मिलता है, वह हमेशा दिल को छूने वाला होता है। मैं अपने संगीत के माध्यम से लोगों से प्रशंसा सुनने के लिए उत्सुक हूं। यह टूर इन देशों में संगीत और प्रेम का एक महीने तक चलने वाला उत्सव होगा।”

टूर का आयोजन और प्रबंधन

इस यूरोप टूर का आयोजन डेम्बी प्रोडक्शन एलएलसी द्वारा किया गया है और इसके निर्देशक पुरू कौल हैं। इस टूर के माध्यम से आतिफ असलम अपने फैंस से मिलेंगे और उनके संगीत का आनंद साझा करेंगे।

Prev Post ‘मिर्जापुर’ में मुन्ना भैया का रोल: पहले इस फेमस एक्टर को ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया
Next Post Prayagraj से बड़ी खबर: लोको पायलट ने दिखाई मानवता, रेलवे पटरी पर छाता लेकर सोए व्यक्ति को जगाया, वीडियो वायरल
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment