Current Updates :

दीपिका पादुकोण का नया लुक: जल्द ही बनने वाली हैं माँ, फैंस ने दी मोस्ट स्टाइलिश मॉम का टैग

  • 0
  • 111
दीपिका पादुकोण का नया लुक: जल्द ही बनने वाली हैं माँ, फैंस ने दी मोस्ट स्टाइलिश मॉम का टैग

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक, दीपिका पादुकोण, जल्द ही माँ बनने वाली हैं। दीपिका और रणवीर सिंह के घर में जल्द ही नन्हें मेहमान की किलकारियाँ गूंजने वाली हैं, और इस खुशी का इंतजार उनके फैंस भी बेसब्री से कर रहे हैं। इस बीच, दीपिका का एक नया फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका नया लुक फैंस को खूब भा रहा है।

दीपिका का नया हेयरकट: खूबसूरती में चार चांद लगा दिए

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक नया हेयरकट लिया है, जिसने उनके चेहरे की खूबसूरती को और भी निखार दिया है। प्रेग्नेंसी के दौरान दीपिका का चेहरा पहले से ही चमक रहा था, और अब उनके इस नए लुक ने उनके चेहरे का नूर और भी बढ़ा दिया है। दीपिका के इस नए हेयरकट ने उन्हें और भी ज्यादा आकर्षक बना दिया है, जिससे उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मिली जमकर तारीफ

जैसे ही दीपिका का नया लुक सोशल मीडिया पर आया, फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की। किसी ने उन्हें "मोस्ट स्टाइलिश मॉम" का टैग दिया, तो किसी ने कहा, "आप बहुत सुंदर लग रही हैं।" एक यूजर ने लिखा, "मैं इस हेयरकट पर फिदा हो गया हूँ।" वहीं, एक अन्य ने मजाकिया अंदाज में कहा, "अगर मैं रणवीर होता, तो काम छोड़कर उसके पास चला जाता।"

कब होगी दीपिका की डिलीवरी?

अब सबकी नजरें इस बात पर टिकी हैं कि दीपिका पादुकोण कब माँ बनेंगी। दीपिका ने फरवरी 2024 में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके बाद से उनके फैंस इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दीपिका अगले महीने, यानी सितंबर में अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

दीपिका पादुकोण का यह नया लुक और उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चित हैं। फैंस दीपिका की हर अपडेट को करीब से फॉलो कर रहे हैं और उनके आने वाले नए जीवन के इस चरण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।k

Prev Post उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती: जानें नई परीक्षा तारीखें और तैयारी के आसान टिप्स
Next Post Horror Story: पश्चिम बंगाल का भूतिया रेलवे स्टेशन: बेगुनकोडोर की रहस्यमयी और डरावनी कहानी
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment