Current Updates :

कांग्रेस में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट ने साधा निशाना, बृजभूषण सिंह पर कसा तंज

  • 0
  • 36
कांग्रेस में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट ने साधा निशाना, बृजभूषण सिंह पर कसा तंज

कुश्ती की दुनिया में नाम कमा चुकीं विनेश फोगाट, अब सियासत के मैदान में भी कदम रख चुकी हैं। कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद, उनका सियासी तेवर साफ नजर आने लगा है। पार्टी ने उन्हें हरियाणा की जुलाना विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है, और वे अब चुनावी मैदान में पूरी तरह से सक्रिय हो गई हैं।

बीजेपी पर साधा निशाना

चुनावी प्रचार के दौरान विनेश फोगाट ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, “हमें जंतर-मंतर पर बीजेपी के लोगों ने बैठाया था। वही लोग थे जिन्होंने पहली बार जंतर-मंतर पर प्रदर्शन की परमिशन ली थी।” यह बयान देकर विनेश ने यह साफ कर दिया कि वे अब सियासत में भी बेबाकी से अपनी बात रखने वाली हैं।

बृजभूषण सिंह पर तंज

विनेश फोगाट ने भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह पर भी तीखा तंज कसा। उन्होंने कहा, “बृजभूषण सिंह कोई देश नहीं है, अब वो एग्जिस्ट नहीं करता।” इस बयान से साफ है कि विनेश अपने पुराने विवादों को लेकर अब खुलकर बोलने से नहीं हिचकिचाएंगी। उनके इस बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है।

जुलाना में गर्मजोशी से स्वागत

विनेश फोगाट जब जुलाना में चुनावी प्रचार के लिए पहुंचीं, तो वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता उनकी अगवानी के लिए मौजूद थे। इसके अलावा, सात खाप पंचायतों ने भी विनेश का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस मौके पर स्थानीय खेल मंत्री और पार्टी के अन्य नेताओं ने भी विनेश का हौसला बढ़ाया। वहां मौजूद भीड़ ने ‘विनेश फोगाट की जय’ के नारे लगाकर उनका मनोबल बढ़ाया।

सियासत में नई शुरुआत

विनेश फोगाट के राजनीति में आने से हरियाणा की राजनीति में एक नया मोड़ आ गया है। उनकी लोकप्रियता और कुश्ती में उनकी उपलब्धियों ने उन्हें एक मजबूत उम्मीदवार बना दिया है। अब देखना यह होगा कि वे राजनीति के इस अखाड़े में कितनी कामयाबी हासिल कर पाती हैं।

इस नई शुरुआत के साथ, विनेश फोगाट अब अपनी सियासी पारी खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनके चुनावी प्रचार और उनके बयान इस बात का संकेत देते हैं कि वे राजनीति में भी उतनी ही मजबूती से आगे बढ़ेंगी, जितनी मजबूती उन्होंने कुश्ती के मैदान में दिखाई है।

Prev Post Deepika Ranveer baby Girl: दीपिका पादुकोण ने दिया बेटी को जन्म, रणवीर सिंह बने पापा
Next Post CM Yogi का मिशन: शिशु मृत्यु दर को कम करने के लिए टीकाकरण अभियान
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment