आज फिर तुम पे’ गाने का Remix वर्जन सुन अनुराधा पौडवाल की आंखों में आ गए थे आंसू..

444

अनुराधा पौडवाल को कौन नहीं जानता। अनुराधा पौडवाल ने अपने दौर में एक से बढ़कर एक गाने और भजन गाए हैं। फैंस आज भी रिपीट मोड में उनके गाने और भजन सुनते हैं। अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अनुराधा ने अपने फेमस गाने ‘आज फिर तुम पे को लेकर बात की है।

‘आज फिर तुम पे’ के रीमिक्स वर्जन पर की बात

अनुराधा पौडवाल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान अरिजीत सिंह के द्वारा गाए हुए उनके (अनुराधा पौडवाल) फेमस सॉन्ग ‘आज फिर तुम पे’ के रीमिक्स सॉन्ग को लेकर बात की है। सिंगर ने रीमिक्स और रीक्रिएटेड वर्जन को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वे अपने गाने के रीमिक सॉन्ग को सुनकर रोना चाहती थीं। बता दें कि उनका ये फेमस सॉन्ग ‘आज फिर तुम पे’ दयावान फिल्म का गाना है। इस गाने को अनुराधा और पंकज उदास ने गाया था। इस गाने को ‘हेट स्टोरी 2’ के लिए रीक्रिएट किया गया था और इसे अरिजीत सिंह और समीरा कोप्पिकर ने गाया था।

ओरिजनल के साथ न्याय नहीं करते- अनुराधा

दरअसल अनुराधा ने अरिजीत सिंह के ‘आज फिर तुम पे’ के रिक्रिएशन का हवाला देते हुए कहा था कि वे इसे सुनकर रोना चाहती थीं। वहीं अपनी इस स्टेटमेंट पर उन्होंने अब सफाई दी है। सिंगर ने कहा कि “मैंने हमेशा रीमिक्स के बजाय ओरिजिनल गाने को प्रायोरिटी दी है। बहुत से लोग ऐसा ही महसूस करते हैं। ‘आज फिर तुम पे’ के बारे में मेरी टिप्पणी रीमिक्स के बारे में थी न कि सिंगर के बारे में। रीमिक्स को ओरिजनल सॉन्ग के साथ न्याय करना चाहिए। नब्बे के दशक के कई गाने फिर से बनाए गए हैं लेकिन वे ओरिजिनल के साथ कोई न्याय नहीं करते हैं। हमने म्यूजिक कंपोजर्स को भी ट्रिब्यूट दिया है, लेकिन ये शालीनता से किया गया।”