आजम खान को एक और बड़ा झटका अब रामपुर में वोट भी नहीं डाल पाएंगे, मतदाता लिस्ट से हटाया गया नाम

133
Azam-khan
Azam-khan

सपा नेता आजम खान के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। कभी यूपी के मंत्री और सूबे की सियासत की श​तरंज के माहिर खिलाड़ी आजम खान की विधायकी रद्द होने के बाद अब वोटर लिस्ट से भी उनका नाम कट गया है। वे अब रामपुर उपचुनाव में वोट भी नहीं डाल सकेंगे।

समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक ओर जहां उनकी विधायकी पहले ही रद्द हो चुकी है। वहीं अब वे रामपुर उपचुनाव में वोट तक नहीं डाल पाएंगे। क्योंकि मतदाता सूची से उनका नाम काट दिया गया है। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आकाश सक्सेना के प्रार्थना पत्र पर कार्रवाई करते हुए रामपुर निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण अधिकारी ने आजम खान का नाम वोटर लिस्ट से काटने के आदेश जारी किए हैं।

रामपुर में 4 दिसंबर को होगा उपचुनाव
दरअसल, मोहम्मद आजम खान को रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने 3 वर्ष की सजा सुनाई है। इसके साथ ही उन पर 2 हजार रुपए का जुर्माना भी किया गया है। इसके बाद उनकी विधायकी रद्द की गई थी। अब रामपुर विधानसभा सीट पर 4 दिसंबर को उपचुनाव होना है। इसे लेकर भाजपा प्रत्याशी ने आजम खान का नाम वोटर लिस्ट से काटे जाने का प्रार्थना पत्र दिया था।