हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं का ऐलान, कहा-सनातन धर्म का अपमान अब नहीं सहेगा हिंदुस्तान..

148
protest...
protest..

देश भर में पठान फिल्म को लेकर लोगों का गुस्सा बढ़ता नजर आ रहा हैं. जी हां शाहरुख खान और दीपिका की फिल्म पठान को लेकर आगरा में उग्र विरोध शुरू हो गया है. आगरा के न्यू आगरा थाना क्षेत्र स्थित श्री टॉकीज के सामने हिंदू महासभा ने शाहरुख खान और दीपिका का पुतला फूंकने का प्रयास किया. पुतले में आग लगते ही पुलिस ने आग बुझाकर पुतले को अपने कब्जे में ले लिया. काफी देर तक फिल्म के विरोध में नारेबाजी करते हुए हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। हिंदू महासभा ने ऐलान किया है कि फिल्म में हिंदू धर्म का अपमान हुआ है, इसलिए ताजनगरी में या फिल्म लगने नहीं देंगे.

दरअसल हिंदू महासभा का कहना है कि फिल्म में जिस तरह से दीपिका पादुकोण द्वारा भगवा बिकनी को पहना गया है, वह सरासर सनातन धर्म का अपमान है. हिन्दू महासभा ने चेतावनी देते हुए कहा कि कोई भी सिनेमाघर मालिक अगर फिल्म पठान की स्क्रीनिंग करता है तो नुकसान के लिए वह खुद जिम्मेदार होगा. हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं का साफ कहना था कि सनातन धर्म का अपमान अब नहीं सहेगा हिंदुस्तान.

सिनेमा घरों में आग लगाने से भी नहीं चूकेंगे
फ़िलहाल यूपी के कई शहरों में फिल्म पठान को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. अयोध्या से लेकर वाराणसी तक फिल्म पठान का विरोध किया जा रहा है. अयोध्या के संतों ने तो यहां तक कह दिया है कि अगर फिल्म की स्क्रीनिंग हुई तो सिनेमा घरों में आग लगाने से भी नहीं चूकेंगे