सोशल मीडिया पर कश्यप Vs कपूर, अनुराग-अनिल के बीच जुबानी जंग – जमकर निकाली एक दूसरे पर भड़ास

301

बॉलीवुड स्टार्स कब कहा भीड़ जाएं इसका अंदाजा किसी को नहीं होती। आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी बॉलीवुड स्टार्स में तकरार देखने को मिलती है। ऐसे में दो की ओर से एक दूसरे के करियर को लेकर भी कई तरीके का मजाक बनाया जाता है। इन दिनों दिलजीत दोसांझ औ कंगना रनौत में जबरदस्त ट्विटर वॉर देखने को मिल रहा है। वहीं अब बॉलीवुड के फेमस स्टार्स भी आपस में भीड़ते नजर आ रहे हैं। हम बात कर रहे हैं एक्टर अनिल कपूर और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की।

ट्विटर पर अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की तकरार देखने को मिल रही है। दोनों अनिल कपूर और अनुराग कश्यप ने एक दूसरे पर निजी हमले किए हैं। अनुराग ने तो अनिल कपूर के ऑस्कर जीतने पर भी तंज कस दिया है। दरअसल, अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर दिल्ली क्राइम सीरीज की टीम की तारीफ में एक ट्वीट लिखा- उन्होंने कहा था- आप डिजर्व करते हैं।

अच्छा लगता है कि अब और भी कई लोगों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिल रही है। अनिल के इसी ट्वीट पर अनुराग ने तंज कसते हुए लिखा था- अच्छा लगा कि कुछ बढ़िया लोगों को इंटरनेशनल लेवल पर पहचान मिल रही है। वैसे आपका ऑस्कर किधर है? ओ सॉरी नॉमिनेशन

ऐसे में अनिल कपूर ने लिखा- आप तो ऑस्कर के करीब ही तब आए थे जब आपने टीवी पर Slumdog Millionaire को ऑस्कर जीतते हुए देखा था। अनिल ने यहां तक कह दिया उनसे कुछ नहीं हो पाएगा। इसके बाद ये ट्विटर वॉर आगे बढ़ा और अनुराग ने फिर अनिल पर चुटकी ली। उन्होंने लिखा- आप तो शायद इस फिल्म के लिए सेकेंड च्वाइस थे ना? अनुराग ने ये ट्वीट कर बताया कि Slumdog Millionaire में पहले शाहरुख को कास्ट करने की तैयारी थी।

ट्विटर वॉर को खत्म करते हुए अनिल ने लिखा- मैं सिर्फ इसलिए दुखी हूं कि मैंने तुम्हारे साथ एक फिल्म करने का फैसला लिया, लेकिन चिंता मत करो, एंड में मैं ही हंसने वाला हूं।