अमृतपाल सिंह होशियारपुर में घिरा? पुलिस ने सील किया इलाका, आला अधिकारी मौके पर पहुंचे..

159

उग्र खालिस्तानी उपदेशक अमृतपाल सिंह के पंजाब स्थित होशियापुर जिले में छिपे होने की आशंका है. यह जानकारी मिलते ही पंजाब पुलिस ने होशियारपुर और फगवाड़ा रोड को पूरी तरह से सील कर दिया है और जिले के मनैया गांव के पास नाका लगाया हुआ है. बताया जा रहा है कि अमृतपाल को लेकर किसी भी वक्त बड़ी कार्रवाई हो सकती है.

पुलिस को अभी तक इन युवकों का कोई सुराग नहीं मिला

दरअसल पुलिस ने यहां लुधियाना नंबर वाली एक सफेद कलर की इनोवा को रोकने की कोशिश की थी, लेकिन उसमें बैठे चार युवकों ने गाड़ी भगा ली. ऐसे में पुलिस ने उनका पीछा किया तो युवक इनोवा लेकर यहां मनिया गांव में घुस गए. पुलिस को शक है कि उस कार में अमृतपाल और उसे साथी सवार थे. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘इस सफेद इनोवा में सवार चारों युवक गांव के गुरुद्वारे में अपनी कार खड़ी करके वहां से पैदल फरार हो गए. ऐसे में पूरे गांव को सील कर दिया गया है और पुलिस तलाशी अभियान चला रही है. हालांकि पुलिस को अभी तक इन युवकों का कोई सुराग नहीं मिला है.

पुलिस ने लोगों को 4 से 5 किलोमीटर पहले ही रोक दिया है. किसी को भी गांव में घुसने नहीं दिया जा रहा है. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं, वहीं लोकल पुलिस गांव के अंदर छानबीन कर रही है.