14 Aug 2024
>

जम्मू डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़: एक आतंकवादी ढेर, दो अभी घिरे हुए

  • 0
  • 102

जम्मू के डोडा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एक गंभीर मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है, जबकि दो अन्य आतंकवादी अभी भी सुरक्षाबलों के घेरे में हैं। यह मुठभेड़ अस्सर इलाके में हो रही है, जहां सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ऑपरेशन चला रही है।

मुठभेड़ की शुरुआत तब हुई जब सुरक्षाबलों ने शिवगढ़-अस्सर बेल्ट में छिपे आतंकवादियों की तलाश के लिए इलाके को घेर लिया। इस मुठभेड़ के दौरान सेना के एक कैप्टन शहीद हो गए हैं और एक नागरिक भी घायल हुआ है। सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के पास से एक एम-4 राइफल और खून लगे तीन बैग बरामद किए हैं। एडीजीपी आनंद जैन ने बताया कि ऑपरेशन अभी भी जारी है।

कैप्टन दीपक सिंह की शहादत पर सेना ने कहा कि वे उनके बलिदान को सलाम करते हैं। मुठभेड़ के दौरान आतंकवादी उधमपुर जिले के पटनीटॉप के जंगलों से होते हुए डोडा पहुंचे थे। सुरक्षाबलों को आतंकवादियों की मौजूदगी का पता मंगलवार शाम करीब छह बजे चला और आधे घंटे बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

26 जून को डोडा के गंडोह में भी एक मुठभेड़ हुई थी जिसमें तीन आतंकवादी मारे गए थे। ये आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे। वर्तमान मुठभेड़ में सुरक्षाबलों की लगातार कोशिशें जारी हैं और जल्द ही बाकी आतंकवादियों को भी ढेर करने की उम्मीद है।

Prev Post MDH’s 'Jai Bharat' Anthem: एमडीएच का स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को खास तोहफा
Next Post विराट और रोहित नहीं खेलेंगे दलीप ट्रॉफी, फैंस की उम्मीदों पर फिरा पानी
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment