Amitabh Bachhan Surgery: हो गई अमिताभ बच्चन की सर्जरी, अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर! फैन्स का किया शुक्रिया

421

बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कल रविवार को अपनी एक तस्वीर शेयर कर हिंट दिया था कि उनकी सर्जरी होने वाली है, जिसके बाद से उनके फैन्स काफी परेशान दिखे। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की सर्जरी हो चुकी है और आज सोमवार को उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी भी दे दी जाएगी।

जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन की यह सर्जरी हो चुकी है, जिसके बाद आज सोमवार को वह अपने घर पहुंचने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बी के एक क्लोज़ फ्रेंड ने बताया है कि कोई चिंता वाली बात नहीं, उनकी कैटरैक्ट (मोतियाबिंद) की सर्जरी हुई है। वह ओटी में गए और बाहर आ गए, इसमें जरा भी समय नहीं लगा। वह 24 घंटे में अपने घर पर मौजूद होंगे।’

अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में इस सर्जरी की तरफ इशारा किया था, जिसके बाद से उनके फैन्स की चिंता बढ़ गई थी। बच्चन ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग पोस्ट में भी लिखा है कि उनकी तबीयत काफी खराब है और उन्हें सर्जरी की जरूरत है। अपने ब्लॉग पोस्ट में केवल एक लाइन में अमिताभ ने लिखा, ‘मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…कुछ नहीं लिख सकता।’ इस पोस्ट को देखने के बाद अमिताभ के फैन्स बेहद परेशान हो गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर क्वेश्चन मार्क के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह एक हाथ से अपने गाल पकड़े नजर आ रहे हैं।