होली के मौके पर अमिताभ बच्चन ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर कहा- ‘रंग बरसे’, जया और अभिषेक भी आए नजर

389

पूरे देश में आज होली की धूम देखने को मिल रही है, हालांकि कोविड के चलते सितारे पूरे एहतियात के साथ इस खास त्योहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी सेलेब्स अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और फैन्स को होली की बधाई दे रहे हैं। इस बीच अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई थ्रोबैक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल अमिताभ बच्चन ने होली के खास मौके पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। फोटो मोनोक्रोम है और तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ जया बच्चन और नन्हें अभिषेक बच्चन दिख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, “रंग बरसे भीगे चुनर वाली रंग बरसे.. होली है।” इस फोटो में अमिताभ अपने कंधे पर बेटे अभिषेक को बैठाए हुए हैं, वहीं, पत्नी जया बच्चन उनके पीछे खड़ी हैं।

बता दें कि अमिताभ की इस फोटो को न सिर्फ फैन्स बल्कि सितारे भी काफी पसंद कर रहे हैं। अमिताभ के इस थ्रोबैक पोस्ट पर छह लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं, वहीं हजारों फैन्स इस फोटो पर कमेंट कर अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं। फैन्स फोटो पर कमेंट करते हुए बच्चन परिवार को होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बता दें कि अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में भी सिनेमा में पूरी तरह से सक्रिय बने हुए हैं। एक ओर जहां जल्दी ही अमिताभ की फिल्म चेहरे रिलीज होगी तो वहीं कई और प्रोजेक्ट्स में वो नजर आएंगे। चेहरे में अमिताभ के साथ रिया चक्रवर्ती और इमरान हाशमी दिखेंगे तो वहीं ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ वो नजर आएंगे।