गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में हुई चूक! TRS नेता की कार काफिले में पहुंची आगे, सुरक्षाकर्मियों ने गाडी को दिया तोड़

508
amit shah security breach
amit shah security breach

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में गृह मंत्री अमितशाह के काफिले के सामने एक TRS नेता ने सामने अपनी कार खड़ी कर दी. इसके बाद TRS नेता गोसुला श्रीनिवास की कार के शीशे टूटे फूटे नजर आ रहे है. TRS नेता ने सिक्यूरिटीगार्ड पर तोड़फोड़ करने का आरोप लगे है.

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में गृह मंत्री अमितशाह के काफिले के सामने एक TRS नेता ने सामने अपनी कार खड़ी कर दी. इसके बाद TRS नेता गोसुला श्रीनिवास की कार के शीशे टूटे फूटे नजर आ रहे है. टीआरएस नेता ने सुरक्षाकर्मियों पर कर में तोड़फोड़ करने का आरोप लगे है.

TRS नेता गोसुला श्रीनिवास ने कहा, केंद्रीय मंत्री की सुरक्षाकर्मी ने उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया और इसके बाद उन्हें स्थानांतरित करने के लिए मजबूर किया.

हैदराबाद हुए इस वाकये को लेकर TRS नेता ने कहा, कार यूं ही रुक गई. मैं तनाव में था. मैं उनसे (पुलिस अधिकारी) बात करूंगा. उन्होंने कार में तोड़फोड़ की. मैं जाऊंगा, यह अनावश्यक तनाव है.

केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में यह चूक का मामला है. इससे पहले पहले 4-5 सितंबर को महाराष्ट्र दौरे पर मुंबई में भी गृह शाह की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था. जब शाह केदौरे पर एक संदिग्ध उनके इर्द-गिर्द कई घंटों तक घूमता रहा था. जब अधिकारियों को शक हुआ तो उसे गिरफ्तार कर लिया गयाथा.