अवॉर्ड फंक्शन में साथ नजर आए अक्षय कुमार और रवीना टंडन, दोनों को साथ देख लोगों के उड़े होश..

93

रविवार की रात मुंबई में सितारों के नाम रही। मायानगरी में एक अवॉर्ड इवेंट का आयोजन हुआ, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने जमकर ग्लैमर का तड़का लगाया। इस खास मौके पर जान्हवी कपूर, सुष्मिता सेन, अनन्या पांडे, शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, रवीना टंडन समेत कई सेलेब्स नजर आए। सभी ने रेड कारपेट पर एक से बढ़कर एक पोज दिए।

वहीं अब अवॉर्ड शो के अंदर की भी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। इस इवेंट में दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी उम्मीद किसी को ना थी। सामने आई इन तस्वीरों में एक सकते हैं रवीना टंडन और अक्षय कुमार एक साथ स्टेज पर नजर आ रहे है। दरअसल, इस अवॉर्ड शो में अक्षय कुमार को स्टाइल हॉल ऑफ फेम के अवॉर्ड से नवाजा गया, जिसे खुद रवीना टंडन ने उन्हें ये अवॉर्ड अपने हाथों से दिया।

सालों बाद दोनों को एक साथ देख सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी हैरान हो रहे है। फोटोज और वीडियो पर लगातार कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा- ये मैं क्या देख रहा हूं। दूसरे ने लिखा, आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। तो वहीं तीसरे ने लिखा- क्या ऊपर वाला मजाक कर रहा है। तो वहीं कई यूजर ने दोनों की जोड़ी पर खूब प्यार भी बरसाया है।