पीएम मोदी की फेवरेट दुकान पर अखिलेश ने ली चाय की चुस्की, चाय वाला बोला मोदी है तो मुमकिन है…

171
bhn
bhn

दो दिवसीय दौरे पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को वाराणसी पहुचें। यहां से उन्होंने गाजीपुर जाकर जनसभा को संबोधित किया. शाम को वाराणसी वापस आए तो दर्शन-पूजन के यात्रा पर निकले. इस दौरान उन्होंने अस्सी स्थित पप्पू के चाय की अड़ी पर चाय की चुस्की भी ली. बता दें कि ये वही चाय की अड़ी है जहां 2022 के विधानसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी ने चाय की चुस्की ली थी. बड़ी बात ये है कि अखिलेश ने चाय वाले से पूछा कि आपके दुकान में सपा वालों का पोस्टर नहीं दिख रहा है.

अखिलेश यादव अपने वाराणसी दौरे पर खासा सक्रिय नजर आए. शाम को बनारस वापस आते ही वो जहां रविन्द्रपुरी स्थित एक परिवार में शोक सांत्वना देने पहुचें तो संकट मोचन मन्दिर में अपनी हाजिरी भी लगाई. अखिलेश यादव का काफिला इसके बाद सीधे अस्सी स्थित पप्पू की अड़ी पर पहुंचा, जहां उन्होंने मसाले वाले चाय की चुस्की ली. चाय पीने के दौरान अखिलेश यादव ने चाय वाले से पूछा कि इस दुकान पर सपा वालों की पोस्टर नजर नहीं आ रही है. ऐसा अखिलेश को इसलिए पूछना पड़ा क्योंकि दुकान पर पीएम मोदी समेत अलग-अलग बीजेपी नेताओं के चाय पीते फोटो नजर आ रही थी.

मोदी है तो मुमकिन है…

अखिलेश चाय पीकर वहां से निकले तो चाय वाले का बयान खासा चर्चा में आ गया. चाय वाले ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अखिलेश जी चाय पीने आए… मोदी है तो मुमकिन है. बता दें कि 2022 के बाद से पप्पू के अड़ी की चाय की दुकान को बनारस में पीएम मोदी की चाय की अड़ी कहा जाता है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस चाय की अड़ी पर बैठने वाले देश के पहले प्रधानमंत्री रहे हैं. प्रधानमंत्री ने यहां पर बकायदा बैठक लगाते हुए चाय की चुस्की का आनंद लिया था.