राष्ट्रपति पर विवादित टिप्पणी के मामले पर अखिल गिरी की मुश्किलें बढ़ीं – भाजपा सांसद ने दर्ज कराई शिकायत

80
AKHIL GIRI TMC

पश्‍च‍िम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार में मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के नेता अखिल गिरि द्वारा राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के रंग-रूप पर कथित आपत्तिजनक टिप्‍पणी का विवाद बढ़ते जा रहा है। भाजपा सहित सभी राजनीतिक दलों ने गिरी की टिप्पणी को अपमानजनक बताया है। भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने नंदीग्राम में पश्चिम बंगाल मंत्री और टीएमसी नेता अखिल गिरि द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने आईपीसी और एससी-एसटी अधिनियम की धाराओं के तहत गिरि के खिलाफ तत्काल कार्रवाई और प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया है। पश्चिम बंगाल के मंत्री और टीएमसी नेता अखिल गिरि ने शनिवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने नंदीग्राम में कहा कि हम किसी को उनकी शक्ल से नहीं आंकते। हम भारत के राष्ट्रपति का सम्मान करते हैं, लेकिन हमारी राष्ट्रपति दिखती कैसी हैं?


उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री अखिल गिरी ने देश की राष्ट्रपति पर विवादित टिप्पणी को लेकर माफी मांग ली है। मामला तूल पकड़ने के बाद अखिल गिरि ने अपनी सफाई में बयान जारी कर कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया। मैंने शुभेंदु अधिकारी के कमेंट के जवाब में इस तरह की तुलना की थी। मेरा मकसद राष्ट्रपति का अपमान करना नहीं था। हालांकि, भाजपा इस मुद्दे को लेकर टीएमसी पर हमलावर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here