ड्रग्स केस में गिरफ्तार एजाज़ ख़ान हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, एनसीबी अधिकारियों का भी होगा टेस्ट

200

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेता एजाज खान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब उन अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट होगा जो इस मामले की जांच में जुटे हुए हैं और उनके संपर्क में आए थे। दो दिन पहले एजाज खान का टेस्ट हुआ था और चार अप्रैल को रिजल्ट पॉजिटिव आया।

पांच अप्रैल तक न्यायिक हिरासत
एजाज खान की मुश्किलें फिलहाल कम होती नहीं दिख रही हैं। पहले उन्हें तीन अप्रैल तक के लिए कस्टडी में रखा गया था। बाद में उनकी न्यायिक हिरासत पांच अप्रैल तक बढ़ा दी गई। ड्रग तस्कर शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान एजाज खान का नाम सामने आया था। बटाटा को गिरफ्तार किया गया था। जांच एजेंसी ने दक्षिण मुंबई में अपने कार्यालय में एजाज से पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। एजाज खान को 31 मार्च को मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ा गया था।

नींद की गोलियां मिलने की कही थी बात

गिरफ्तारी के बाद एजाज खान ने दावा किया कि उनके घर से केवल चार नींद की गोलियां मिली थीं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एजाज खान ने कहा, ‘मेरे घर से केवल चार नींद की गोलियां मिली थीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था और वह इन गोलियों का इस्तेमाल डिप्रेशन से उबरने के लिए कर रही थीं।’

गौरव दीक्षित पर शिकंजा कसने की तैयारी
एनसीबी ने हाल ही में अभिनेता गौरव दीक्षित के घर से ड्रग्स बरामद किए। माना जा रहा है एजाज खान और गौरव दीक्षित के कनेक्शन जुड़े हुए हैं इसलिए उनकी हिरासत बढ़ाई गई। जांच टीम गौरव दीक्षित पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है।